महाराष्ट्र के बाद गुजरात में कोरोना का कहर, IIM अहमदाबाद में 64 लोग संक्रमित
महाराष्ट्र के बाद गुजरात में कोरोना का कहर, IIM अहमदाबाद में 64 लोग संक्रमित
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के बाद गुजरात में कोरोना कहर बरपा रहा है. अब अहमदाबाद के इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (IIM) में 64 लोग कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं. कल IIM में जो टेस्ट किए गए थे, उसमे से और 10 लोग पॉजिटिव पाये गये. अहमदाबाद नगर निगम के डिप्टी हेल्थ ऑफिसर डॉ. मेहुल आचार्या ने इसकी पुष्टि की है. मेहुल कुमार ने बताया कि IIM अहमदाबाद में अब तक 64 लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं.

स्वास्थय मंत्रालय की रिपोर्ट के अनुसार, केवल 6 राज्यों में कोरोना के रोजाना 78. 56 फीसदी केस सामने आ रहे हैं. इनमें गुजरात भी शामिल हो गया है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने बताया कि देश के 430 जिलों में पिछले 28 दिनों से कोरोना संक्रमण के एक भी केस दर्ज नहीं हुआ है. 26 मार्च को IIM अहमदाबाद कैंपस में 17 स्टूडेट्स कोरोना संक्रमित मिले थे. इसके बाद इसके बाद IIM में हड़कंप मच गया था. IIM ने परिसर में रह रहे लोगों का कोरोना संक्रमण का टेस्ट तेज कर दिया था.

छह राज्यों में कोरोना विस्फोट होने के बाद भी सोमवार को भारत में कोरोना संक्रमण के मामले में गिरावट आई है. आंकड़ों के अनुसार, सोमवार को पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना संक्रमण के 56,211 केस दर्ज किए गए हैं. मिनिस्ट्री ऑफ हेल्थ के मुताबिक, देश में अब तक 1.20 करोड़ लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.

अडानी ट्रांसमिशन के शेयर अधिग्रहण पर 3 प्रतिशत से अधिक की हुई वृद्धि

बढ़त पर खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स-निफ्टी में इतने अंको की हुई वृद्धि

कोरोना पॉजिटिव हुए नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -