राजस्थान में कोरोना विस्फोट, जानें संक्रमण का आंकड़ा

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के केस रफ्तार से फैलता जा रहा है. प्रदेश में बुधवार सुबह 610 नए केस सामने आए हैं. कुल कोरोना संक्रमितों की तादाद 73 हजार 935 पहुंच चुकी है और 986 लोग कोरोना से अपनी जान गंवा चुके हैं. जिसने प्रशासन की मुश्किल और बढ़ा दी है. राज्य सरकार वायरस पर काबू पाने के लिए अपनी और प्रभावित कदम उठाने में असमर्थ दिख रही है. विपक्ष भी कोरोना को लेकर सरकार पर जमकर हमला कर रहा है. 

बेस्ट होस्ट अवार्ड से नवाजे गए मनीष पॉल, इस तरह आयोजकों का किया धन्यवाद

बता दे कि प्रदेश में एक्टिव मामलों की तादाद 14 हजार 607 हो चुकी है. राजस्थान के जोधपुर, जयपुर और बीकानेर में निरंतर कोरोना के बड़ी तादाद में पॉजिटिव मामले सामने आ रहे हैं. हालांकि, प्रदेश के लिए राहत की बात ये है कि, कुल 73 हजार 935 संक्रमितों में से 58 हजार 342 मरीज कोरोना से रिकवर्ड हो चुके हैं.आंकड़ों के अनुसार, बुधवार को जोधपुर में 136, बीकानेर में 127, जयपुर में 126, इसके अलावा अलवर में 70, अजमेर में 58, पाली में 40, कोटा में 28 और सीकर में 25 नए केस सामने आए. इस समय राज्य में 76 प्रतिशत से अधिक रिकवरी रेट से रोगी स्वस्थ हो रहे हैं.

‘Bigg Boss 14' के फैंस को करना पड़ सकता है और इंतजार, मेकर्स ने लिया ये निर्णय

सीएम अशोक गहलोत ने कोरोना महामारी के संकमण को रोकने के लिए स्वास्थ प्रोटोकॉल को प्रभावी तरीके से पालना करने के निर्देश् दिए है. उन्होंने पुलिस तथा प्रशासनिक अफसरों को निर्देश दिए कि प्रोटोकॉल का उल्लघंन करने वालों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत कड़ी कार्रवाई करें. उन्होंने कोविड केयर चिकित्सालय की गहन चिकित्सा इकाइयों और वार्डों में कर्मठता से कार्य करने वाले चिकित्सकों, नर्सिंगकर्मियों को अतिरिक्त मानदेय देने के आदेश दिए. 

अंकिता लोखंडे के घर पधारी महालक्ष्मी, महाराष्ट्रीयन अंदाज में एक्ट्रेस ने किया स्वागत

कोरोना: पांच लाख कैमरों से हो रही निगरानी, अगर बिना मास्क पहने निकले तो कट जाएगा चालान

कांग्रेस में अंतर्कलह जारी, कपिल सिब्बल बोले- सिद्धांतों की लड़ाई में समर्थन जुटाना पड़ता है....

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -