फिलीपींस में कोरोना का विस्फोट, बढ़ा मौत का आंकड़ा
फिलीपींस में कोरोना का विस्फोट, बढ़ा मौत का आंकड़ा
Share:

इस वक्त विश्वस्तर कोरोना का प्रकोप जारी है. कई मुल्क ऐसे हैं जहां हर दिन संक्रमितों की तादाद में बढोत्तरी देखने को मिल रही है. फिलीपींस भी उन्हीं मुल्कों में से एक है. यहां कोरोना संक्रमण के केस में निरंतर बढोत्तरी दर्ज किया जा रहा है. देश में हर दिन संक्रमण के नए केस सामने आ रहे हैं. फिलीपींस में रविवार को कोरोना संक्रमण के कारण सर्वाधिक 61 मृत्यु दर्ज की गई हैं. यह अब तक 24 घंटे में वायरस के कारण मृत्यु का सबसे बड़ा आंकड़ा सामने आया है.

लेबनान धमाके के बाद भड़का लोगों का गुस्सा, सड़कों पर कर रहे प्रदर्शन

इसके अलावा भारत में 24 घंटे में कोरोना पॉजीटिव के 3,109 मामले सामने आए है. ताजा केस के साथ भारत में संक्रमितों की कुल तादाद 1,29,913 हो गई है, और मरने वालों का कुल तादाद 2,270 तक पहुंच गई है.

शोधकर्ताओं ने किया बड़ा खुलासा, अब इस तरह से N -95 मास्क को कर सकते है सेनेटाइज

बता दे कि विश्वस्तर पर कोरोना वायरस के संक्रमण के अब तक 1.96 करोड़ केस सामने आए हैं. जॉन्स हॉपकिंस यूनिवर्सिटी के सेंटर फॉर सिस्टम साइंस एंड इंजीनियरिंग के ताजा आंकड़ों के अनुसार, वैश्विक कोरोना वायरस केस की कुल तादाद 1 करोड़ 96 लाख 53 हजार 381 पहुंच चुकी है. जबकि मृत्यु का आंकड़ा 7 लाख 27 हजार 101 तक पहुंच चुका है. CSSE के अनुसार, अमेरिका (America) में कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं यहां अब तक 49,98,105 लोग संक्रमित हो चुके हैं और 1,62,425 लोगों की मृ्त्यु हो गई है. वहीं दूसरे स्थान पर ब्राजील (Brazil) है, जहां कोरोना रोगियों का आंकड़ा 30,12,412 पहुंच गया है. वही, मरने वालों की तादाद 1,00,477 तक पहुंच चुकी है

श्रीलंका आम चुनावों में प्रचंड जीत के बाद महिंदा राजपक्षे ने आज ली पीएम पद की शपथ

नेपाल पीएम ने फिर अलापा असली अयोध्या का राग, दिए मंदिर निर्माण के निर्देश

कश्मीर पर साथ न मिलने पर सऊदी पर भड़क उठा पाक, फिर किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -