49 के सामने खड़ी हुईं कंगना समेत 61 हस्तियां, लिख डाला खुला खत

49 के सामने खड़ी हुईं कंगना समेत 61 हस्तियां, लिख डाला खुला खत

बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक की 49 बड़ी हस्तियों द्वारा हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी को ओपन लेटर लिखा गया था, जिसमें सेलेब्स द्वारा पीएम मोदी से डिमांड की गई थी कि वो देश में भगवन राम के नाम पर हो रहे क्राइम को रोकने के लिए कड़े कदम उठाएं और अब इस मुद्दे द्वारा नया मोड़ ले लिया गया है. 

जानकारी के लिए बता दें कि अब इसकी जवाब में कंगना रनौत, प्रसून जोशी, सोनल मानसिंह और मधुर भंडारकर समेत कुल 61 हस्तियों ने 49 हस्तियों के खिलाफ खुली चिट्ठी लिखी है, जिसमें कहा गया है कि 49 लोगों ने लोकतंत्र को बदनाम किया है. इनके झूठे आरोपों से लोकतंत्र बदनाम हुआ है. 

मामले में कंगना ने कहा कि, 'कुछ लोग झूठी कथा उत्पन्न करने हेतु अपनी शक्ति और पद का दुरुपयोग कर रहे हैं, जो कि वर्तमान सरकार के तहत गलत बताई जा रही है, जबकि इस राष्ट्र में पहली बार चीजें सही दिशा में जा रही हैं और हम एक प्रमुख बदलाव का एक हिस्सा भी हैं. इस देश की बेहतरी के लिए चीजें बदलती जा रही हैं और इस पर कुछ लोगों का गुस्सा है. आम लोगों द्वारा अपने प्रतिनिधियों और नेताओं को चुना गया है, जो लोग उनकी इच्छा की अवहेलना करते हैं, वे लोकतंत्र के लिए कोई सम्मान या विचार नहीं रखते हैं'. 

 

तो एक बार फिर मामूजान बनने वाले सलमान खान..

'सूर्यवंशी' के बाद अक्षय कुमार करेंगे The End

जजमेंटल है क्या रिलीज, सेलेब्स ने बताया कैसी लगी फिल्म ?

कंगना की सफलता में रोड़ा ना बन जाए राष्ट्रावाद, जसका वे दिन-रात करती है जाप