2-जी घोटाले में मोदी सरकार का हुआ फ़र्दाफास-  गुलाम नबी आजाद
2-जी घोटाले में मोदी सरकार का हुआ फ़र्दाफास- गुलाम नबी आजाद
Share:

कांग्रेस के समय में हुए 2-जी घोटाले ने जहां पुरे देश को हिलाकर रख दिया था .आज उसी घोटाले के सभी आरोपियों को पटियाला कोर्ट ने बरी कर दिया है. जिससे देश की राजनितिक में उबाल आ गया हैं .और आरोप -प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया हैं. वहीँ इस मामले की गूंज संसद तक में सुनाई दी. जहां पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कथित टिप्पणी और 2-जी घोटाला मामले में सभी आरोपियों को बरी करने के अदालत के फैसले को लेकर सत्ता पक्ष से स्पष्टीकरण की मांग कर रहे कांग्रेस सदस्यों के भारी हंगामे के कारण राज्यसभा की बैठक आज शुरू होने के करीब बीस मिनट बाद दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गयी.

बैठक शुरू होने पर सभापति एम वेंकैया नायडू ने आवश्यक दस्तावेज सदन के पटल पर रखने आए . इसके बाद सदन में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि करीब एक सप्ताह से कांग्रेस सदस्य मांग कर रहे थे कि प्रधानमंत्री मोदी सदन में आएं और गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के खिलाफ की गयी अपनी कथित टिप्पणी पर स्पष्टीकरण दें. 

आज प्रश्नकाल में प्रधानमंत्री कार्यालय के प्रश्न हैं. उन्होंने कहा कि आज और कुछ ऐसा हुआ है जिसे लेकर भी पार्टी और विपक्ष को स्पष्टीकरण चाहिए.उन्होंने कहा आज उस मामले में फैसला आया है जिस मामले को लेकर हम विपक्ष में और आप ( राजग ) विपक्ष से सत्ता में आए . आज टू जी मामले में अदालत का फैसला आया जिसमें सभी आरोपी बरी कर दिये गए. इससे साबित होता है कि आपने एक लाख 76 हजार करोड़ रुपये के टू जी स्पैक्ट्रम घोटाले का जो आरोप लगाया था वह गलत था.

सेना के लिए आठ चयनित हथियार बनाने की अनुमति

गुजरात और हिमाचल में सीएम पर सस्पेंस

UP के कई जिलों में बिजली लाइन में गोलमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -