6,000 टीआरएस पार्टी के प्रतिनिधि को HICC में भाग लेने के लिए करना होगा ये काम

हैदराबाद: गुलाबी पोशाक में हजारों पार्टी कार्यकर्ता और 6,000 प्रतिनिधि आज हाईटेक्स इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर (एचआईसीसी) में टीआरएस पार्टी के पूर्ण सत्र में भाग लेंगे। उन्हें सुबह 10 बजे तक कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने और निर्वाचन क्षेत्र के अनुसार स्टालों के अनुसार पंजीकरण प्रक्रिया पूरी करने को कहा गया है। राष्ट्रपति चुनाव प्रक्रिया के रिटर्निंग ऑफिसर एम श्रीनिवास रेड्डी के चंद्रशेखर राव को राष्ट्रपति चुने जाने की घोषणा करेंगे। टीआरएस प्रमुख केसीआर पार्टी का झंडा फहराएंगे और शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे। पार्टी महासचिव के केशव राव स्वागत भाषण देंगे। स्वागत भाषण के बाद टीआरएस प्रमुख अपना भाषण देंगे। लंच से पहले पार्टी के नेता संकल्प लेंगे।

साइबराबाद ट्रैफिक पुलिस द्वारा कुछ यातायात प्रतिबंध जारी करने के साथ, स्थल और आसपास के क्षेत्रों में सड़कों पर भारी यातायात की आवाजाही देखने की उम्मीद है। तदनुसार, नीरू के एम्पोरियम से गचीबोवली जंक्शन की ओर यातायात को सीओडी (अयप्पा सोसाइटी, माधापुर) की ओर मोड़ दिया जाएगा, जो दुर्गम चेरुवु, इनऑर्बिट, आईटीसी कोहिनूर, आइकिया, जैव-विविधता, गचीबोवली जंक्शन और इसके विपरीत, साइबर टावर्स जंक्शन से बचता है।

इसी तरह, मियापुर, कोठागुडा, हफीजपेट क्षेत्रों से हाईटेक सिटी, साइबर टावर्स, जुबली हिल्स की ओर ट्रैफिक को साइबर टावर्स जंक्शन से बचते हुए रोलिंग हिल्स एआईजी अस्पताल, आइकिया, इनऑर्बिट, दुर्गम चेरुवु रोड की ओर डायवर्ट किया जाएगा। अधिकारियों ने बताया कि आरसी पुरम, चंदननगर से माधापुर और गाचीबोवली क्षेत्रों की ओर आने वाले वाहनों को आल्विन-कोंडापुर मार्ग से बचकर भेल, नलगंदला, एचसीयू, आईआईआईटी, गचीबोवली मार्ग की ओर मोड़ा जा सकता है. पुलिस ने नागरिकों से यातायात सलाह पर ध्यान देने और असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करने का आग्रह किया।

यूपी रिक्शा चालक को आयकर विभाग ने भेजा 3 करोड़ रुपये का नोटिस

Ind Vs Pak: बाबर को बधाई देकर विराट ने लगाया रिजवान को गले, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीर

Ind Vs Pak: हार के बाद झल्लाए विराट कोहली, पाकिस्तानी पत्रकार पर निकाली भड़ास!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -