बेंगलुरु में PM मोदी के स्वागत की तैयारियां शुरू, सुरक्षा में तैनात होंगे 6000 पुलिसकर्मी
बेंगलुरु में PM मोदी के स्वागत की तैयारियां शुरू, सुरक्षा में तैनात होंगे 6000 पुलिसकर्मी
Share:

बेंगलुरू: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक सार्वजनिक रैली सहित पांच कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए आने वाले शुक्रवार यानी 11 नवंबर को बेंगलुरू जाने वाले हैं। ऐसे में मिली खबर के मुताबिक उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए करीब 6,000 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। जी हाँ, 11 नवंबर को प्रधानमंत्री सुबह 9 बजे पहुंचेंगे और दोपहर 1:45 बजे तमिलनाडु के मदुरै एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे।

49 की उम्र में दोबारा शादी करने जा रही ये एक्ट्रेस!, तस्वीर शेयर कर दिया हिंट

उसके बाद लगभग चार घंटे के अपने दौरे के दौरान, प्रधानमंत्री पांच कार्यक्रमों में भाग लेंगे। जी हाँ और इसमें बेंगलुरु शहर केम्पेगौड़ा के संस्थापक की 108 फीट ऊंची कांस्य प्रतिमा का उद्घाटन भी शामिल है। मिली जानकारी के अनुसार PM मोदी सुबह 9 बजे एचएएल हवाई अड्डे पर एक विशेष उड़ान से पहुंचेंगे, वह विधान सौधा पहुंचेंगे और परिसर में समाज सुधारकों कनक दास और वाल्मीकि की मूर्तियों पर माल्यार्पण करेंगे।

इसके बाद वह बेंगलुरु के संगोली रायन्ना रेलवे स्टेशन पहुंचेंगे और वंदे भारत एक्सप्रेस और भारत गौरव काशी दर्शन ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे। वहीं उसके बाद प्रधानमंत्री बेंगलुरू के केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पहुंचेंगे और सुबह 11:30 बजे शानदार टर्मिनल-2 का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद दोपहर 12 बजे बेंगलुरु हवाई अड्डे के परिसर में बनी केम्पेगौड़ा प्रतिमा का भी उद्घाटन करेंगे और इसके बाद वह दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर जनसभा को संबोधित करेंगे।

'वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स' में शामिल हुई बेंगलुरु शहर के संस्थापक की प्रतिमा

कर्नाटक में 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी ओवैसी की पार्टी

फिर इंटरनेट पर छाए अनुज-अनुपमा, वायरल हुआ ये क्यूट VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -