600 जरूरतमंद छात्राओं को बाटी भोजन सामग्री
600 जरूरतमंद छात्राओं को बाटी भोजन सामग्री
Share:

जयपुर: कलश संस्था ने नववर्ष पर दो स्कूलों में पाठ्य सामग्री, खेलकूद सामग्री और भोजन सामग्री बाटी गई है वहीं विमुक्ति गर्ल्स स्कूल की छात्राओं ने देशभक्ति गीत सुनाए. साथ ही मुम्बई के सिंगर सुनित शाह ने बच्चों को देशभक्ति के गीतों सूना कर भावविभोर कर दिया.

इस कार्यक्रम को लेकर संस्था के सचिव नन्द किशोर पारीक और अध्यक्ष सुनित शाह ने बताया कि इस अवसर पर 600 छात्राओं के लिए दूध, ब्रेड, बिस्कुल एवं अन्य खाद्य सामग्री का वितरण भी रंग कलश के पदाधिकारियों ने किया है. वहीं ग्राम टांटियावास स्थित स्कूल भारतीय विद्या निकेतन में गरीब बच्चों के लिए रंग कलश संस्था की ओर से गरीब बच्चों के लिए झूले, पाठ्य सामग्री, खेलकूद सामग्री और भोजन इत्यादि वितरित किए गए. 

साथ ही संस्था के संरक्षक आर.पी. शाह, विमल कुमार सर्राफ ने बच्चों लिए झूले का लोकार्पण किया. इस अवसर पर ग्राम टांटियावास के ग्रामीणजन, स्कूल के बच्चें, सरपंच और भारतीय विद्या निकेतन समिति के पदाधिकारी भी उपस्थित थे.स्कूल के प्राचार्य रामगोपाल शर्मा ने गरीब बच्चों के पाठ्यक्रम और स्कूल की व्यवस्था सम्बन्धी जानकारी से सभी को अवगत कराया. रंग कलश संस्था के सचिव नन्द किशोर पारीक संस्था की गतिविधियों की जानकारी दी कार्यक्रम में संस्था की कार्यकारिणी के सदस्य आर.पी. शाह, विमल कुमार सर्राफ, सोहन लाल झालानी, घनश्याम पारीक, सविता पारीक, संतोष बाधवानी, पवन अग्रवाल, कमलेश अग्रवाल, राजेन्द्र गुप्ता, राजेश शर्मा एवं राजेश गोयनका भी उपस्थित थे.

NRC ड्राफ्ट उग्रवादी का नाम

कलेक्टर की अपील - टाॅप 5 में आए इंदौर का नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -