बैंक लूटने की कोशिश कर रहा था 60 वर्षीय व्यक्ति, हुआ गिरफ्तार

चित्तूर: गांव के सप्तगिरि ग्रामीण बैंक का ताला तोड़ने की कोशिश कर रहे एक व्यक्ति को येरावरिपलेम पुलिस ने नशे में धुत होकर गिरफ्तार किया है. घटना का पता तब चला जब बैंक प्रबंधक मनमाधा राव ने तीन दिन की छुट्टी के बाद सोमवार को बैंक खोलते समय बैंक के ताले में कई जगह सेंध मारी है, जिसके बाद उन्होंने इस बारें में पुलिस को सूचना दी। सीसीटीवी फुटेज देखकर आरोपी देसीरेड्डी येलैया (60) बैंक का ताला तोड़ रहा है।
 
एएसआई कोडंडा राम के अनुसार उन्होंने सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति को लुंगी पहने और हाथ में क्राउबर पकड़े हुए बैंक के प्रवेश द्वार का ताला तोड़ने की कोशिश करते हुए पाया। हालांकि वह व्यक्ति, जो कथित तौर पर नशे की हालत में था, ताला नहीं तोड़ सका और बैंक से लौट आया। फुटेज के आधार पर उन्होंने हेड कांस्टेबल (एचसी) सूरी के साथ मिलकर येरावरिपलेम गांव और आसपास के इलाकों में तलाशी ली और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

हिरासत में पूछताछ के दौरान उसने कबूल किया कि उसने बैंक का ताला तोड़ने की कोशिश की थी। आरोपी पहले 2020 में घर तोड़ने के मामले में शामिल था। उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। बाद में उसे रिमांड पर भेज दिया गया। बक्करपेट ग्रामीण सीआई मुरली कृष्णा ने लूट के प्रयास के 24 घंटे के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार करने में ईमानदारी से काम करने के लिए एएसआई और एचसी दोनों की सराहना की।

आज इन 3 राशि के लोगों लिए नहीं है अच्छे संकेत, बरतना होगी अधिक सावधानी

Citroen C3 SUV को इस हफ्ते किया जा सकता है लॉन्च, जानिए क्या है इसकी खासियत

राजकोट और जामनगर में चारों तरफ पानी, बाढ़ से कई गाँव जलमग्न, NDRF की 18 टीमें मौके पर

Most Popular

- Sponsored Advert -