UP में अनोखी चोरी, 60 किलो नींबू लेकर फरार हुए चोर
UP में अनोखी चोरी, 60 किलो नींबू लेकर फरार हुए चोर
Share:

शाहजहांपुर: यूपी में आए दिन कुछ ना कुछ बहुत रोचक होता रहता है। अब जो मामला सामने आया है वह शाहजहांपुर का है जहाँ चोरी की एक अनोखी वारदात सामने आई है। जी दरअसल ऐसी वारदात हुई है जिसके बारे में आपने शायद ही पहले कभी सुना होगा। मिली जानकारी के तहत यहां एक व्यापारी के गोदाम में चोरी हो गई है। जी हाँ और सबसे अहम बात यह है कि गोदाम से रुपया-जेवर नहीं बल्कि चोरी सब्जी ही चोरी कर ले गया। सुनकर आपको हैरानी हो रही होगी लेकिन यह सच है। जी हाँ और सब्जी भी चोर ने बड़ी ही होशियारी से चुराई। जी दरअसल चोरों ने सबसे पहले नींबू पर हाथ साफ किया।

आप तो जानते ही होंगे नींबू का रेट इन दिनों बाजार में फलों से भी ज्यादा है। जी हाँ और इसी के चलते चोरों ने गोदाम से 60 किलो नींबू पार कर दिए। केवल यही नहीं बल्कि चोरों ने नीबू के साथ लहसुन, प्याज और कांटा-बांट भी चुराकर ले गए। अब इस समय यह वारदात क्षेत्र में काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। आप सभी को बता दें कि यह पूरा मामला जिले के तिलहर का है। यहां नीबू की महंगाई का असर सबसे ज्यादा देखने को मिला। वहीँ बहादुरगंज मोहल्ला निवासी सब्जी व्यापारी मनोज कश्यप ने बताया कि, 'सब्जी मंडी बजरिया में उनकी दुकान है। दुकान के ही सामने रात में सब्जी रखने के लिए एक गोदाम बना हुआ है। मनोज ने बताया कि रविवार सुबह वह सब्जी मंडी पहुंचे तो देखा गोदाम का ताला टूटा पड़ा था।

सारा सामान सड़क पर बिखरा पड़ा था। चोर उनके गोदाम से 60 किलो नींबू, लगभग 40 किलो प्याज, 38 किलो लहसुन एवं कांटा बाट चुराकर ले गए।' इसके अलावा व्यापारी मनोज ने बताया कि नींबू थोक रेट में 200 रुपये प्रति किलो बिक रहा है। जबकि मंडी में यही नींबू 250 से 280 रुपये प्रति किलो तक बिक रहा है। इस मामले में चोरी की सूचना मिलने पर इकट्ठे होकर व्यापारियों ने नाराजगी जताई।

Video: फुल स्पीड से चल रहा था पंखा, बच्चे ने हाथ से रोका

चोरों ने चुराया 60 फीट लंबा- 20 टन वजनी पुल, लोगों को याद आई Special 26 फिल्म

सांप को किस करती लड़की का वीडियो वायरल, देख सहम उठे लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -