भारी बारिश के कारण हैदराबाद के कई इलाके हुए जलमग्न
भारी बारिश के कारण हैदराबाद के कई इलाके हुए जलमग्न
Share:

हैदराबाद शहर में भारी बारिश के बाद ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) के अधिकारियों ने मंगलवार को निचले इलाकों और मूसी जलग्रहण क्षेत्रों के निवासियों के लिए अलर्ट जारी कर दिया। उन्होंने इन क्षेत्रों के आसपास रहने वाले परिवारों को नागरिक निकाय द्वारा स्थापित राहत शिविरों में स्थानांतरित कर दिया।

अधिकारियों ने बारिश से प्रभावित 60 परिवारों को राहत शिविरों में स्थानांतरित कर दिया और उन्हें चदरघाट, मूसानगर, शंकर नगर में भोजन और पानी उपलब्ध कराया। अधिकारियों ने लोगों को सुरक्षित रहने और जरूरत पड़ने पर राहत शिविरों में जाने को कहा है। वे निचले इलाकों और मूसी जलग्रहण क्षेत्र के आसपास की स्थिति पर भी करीब से नजर रखे हुए हैं।

जीएचएमसी ने अपनी मोबाइल अन्नपूर्णा कैंटीन के माध्यम से मेहदीपट्टनम के निकट निचले इलाकों में रहने वाले 200 परिवारों के लिए भोजन उपलब्ध कराया। इसने पिछली घटनाओं के आधार पर विभिन्न स्थानों पर विशेष टीमों को भी तैनात किया है। अधिकारियों ने मानसून टीमों को शहर में पानी के ठहराव, गिरे पेड़ों की शाखाओं को साफ करने का निर्देश दिया। जोनल कमिश्नर और डिप्टी कमिश्नर जैसे अधिकारियों को सतर्क रहने और आगे बढ़ने को कहा गया है। जीएचएमसी प्रधान कार्यालय में स्थापित नियंत्रण कक्ष में सोमवार को 411 शिकायतें और मंगलवार को 37 शिकायतें मिलीं।

OMG! वैक्सीनेशन के समय नर्स ने की बड़ी लापरवाही कोरोना वैक्सीन की जगह लगा दी ये चीज

दर्दनाक! एक ही परिवार के 5 लोगों ने की आत्महत्या

प्रियंका गांधी 9 अक्टूबर को वाराणसी से यूपी चुनाव अभियान की करेंगी शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -