राजधानी दिल्ली : स्कुल के सेप्टिक टैंक में डूबने से बच्चे की मौत
राजधानी दिल्ली : स्कुल के सेप्टिक टैंक में डूबने से बच्चे की मौत
Share:

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में एक दर्दनाक हादसे के तहत यहां के एक स्कुल में बने सेप्टिक टेंक में डूबने के कारण छात्र की मौत हो गई. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया है कि वसंत कुंज के एक बड़े पब्लिक स्कूल में 6 साल के बच्चे की सेप्टिक टेंक में डूबने से मौत के समाचार है. यह बच्चा पहली कक्षा में पढ़ता था. बच्चे के शव को पीएम के लिए एम्स में भेज दिया गया है.

दिल्ली की गवर्मेंट ने मामले में स्कुल की घोर लापरवाही को मानते हुए उसका लायसेंस रद्द करने तक की मांग की है. तथा इसके साथ साथ बच्चे के परिवार को 50 लाख रुपये का मुआवजा देने का भी आदेश दिया है. इस पूरी ही घटना के बाद बच्चे के माता-पिता व पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी स्कुल परिसर में पहुंच गए है. इस मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि वे फिलहाल इस मामले में SDM की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं.

मामले में रिपोर्ट आने के बाद ही कोई ठोस कदम उठाया जाएगा. बच्चे की मौत पर DCP और स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. छात्र जिस टैंक में डूबा वह काफी गहरा था तथा ऐसे में स्कूल की सुविधाओं पर भी गंभीर प्रश्न खड़े हो गए है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -