महाराष्ट्र में 6 वर्षीय मासूम की रेप के बाद हत्या, पुलिस ने आरोपी सुभाष भील को किया गिरफ्तार

महाराष्ट्र में 6 वर्षीय मासूम की रेप के बाद हत्या, पुलिस ने आरोपी सुभाष भील को किया गिरफ्तार
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के जलगांव में गुरुवार देर रात एक पुलिस थाने को घेरने वाली भीड़ द्वारा की गई घेराबंदी में छह पुलिसकर्मी घायल हो गए - विचलित करने वाले वीडियो में एक पुलिसकर्मी की वर्दी खून से सनी हुई दिखाई दे रही है और उसके सिर पर खून से सना रूमाल लिपटा हुआ है। ये विरोध प्रदर्शन पिछले सप्ताह एक 6 साल की लड़की के बलात्कार और हत्या के बाद हुए।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसे जामनेर पुलिस थाने ले आई, जिसके बाद वहां उग्र भीड़ जमा हो गई और आरोपी को उनके हवाले करने की मांग करने लगी। रात 10 बजे तक भीड़ हिंसक हो गई, पत्थरबाजी करने लगी और एक दोपहिया वाहन को आग के हवाले कर दिया। सूत्रों ने बताया कि पुलिस बड़ी मुश्किल से भीड़ को तितर-बितर करने में कामयाब रही। घायल पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जिला पुलिस अधीक्षक महेश्वर रेड्डी ने कहा, "पत्थरबाजी के आरोप में 15 लोगों को हिरासत में लिया गया है और जनता से कानून अपने हाथ में न लेने का आग्रह किया गया है...आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी।" कल रात की हिंसा का कारण जामनेर में एक छह वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार और हत्या थी, जिसे कथित तौर पर 35 वर्षीय व्यक्ति - सुभाष इमाजी भील - ने अंजाम दिया था, जो गुरुवार को गिरफ्तारी होने तक फरार था।

भील लगभग 30 किलोमीटर दूर भुसावल नामक एक छोटे से कस्बे में छिपा हुआ था। उसके छिपे होने की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया, लेकिन तब भी वहां बड़ी भीड़ जमा हो गई थी। सौभाग्य से उस समय कोई हिंसा नहीं हुई। रेड्डी ने उस समय भी घटनास्थल का दौरा किया था और शांति की अपील की थी।  हालांकि जामनेर में हुई झड़प के बाद इलाके में बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है और फिलहाल शांति है। संदिग्ध को आज बाद में अदालत में पेश किया जाएगा।

हैदराबाद में बुर्का पहनकर दूकान में घुसा शख्स, मालिक को मारा चाक़ू, लूट की कोशिश, Video

उज्जैन में एक और आदिवासी महिला से गैंगरेप, 1.5 किलोमीटर तक अर्धनग्न हालत में भागी और फिर...

बकरीद पर शराब पीने से रोका तो शाहजहां ने छोटे भाई को चाक़ू घोंपकर मार डाला, अब गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -