रात गायब हुई 6 साल की लड़की, सुबह मिली तो ये थी हालत
रात गायब हुई 6 साल की लड़की, सुबह मिली तो ये थी हालत
Share:

हाल ही में अपराध का नया मामला जो सामने आया है वह माटुंगा का है। इस मामले में एक 6 साल की लड़की का अपहरण किया गया है। बताया जा रहा है यह नाबालिग लड़की सड़क की किनारे अपने परिवार वालों के साथ सो रही थीं और सुबह होने पर लड़की खून से लथपथ बेहोशी की हालत में फूटपाथ पर पाई गईं। इस मामले में पुलिस को लड़की के साथ रेप होने की आशंका है। खबरों के मुताबिक माटुंगा पुलिस स्टेशन ने दायर करने के बाद इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस का कहना है कि ''पीड़ित लड़की माटुंगा के श्रद्धानंद रोड पर अपने परिवार के साथ सड़क किनारे सोई थी और सुबह जब उसकी मां उठी तो लड़की अपने जगह पर नहीं थी। इसके बाद परिवार वालों ने उसे तलाशना शुरू किया। आसपास तलाश करने के बाद भी जब लड़की नहीं मिली तो परिवार वालों ने इसकी सूचना पुलिस वालों को दी।'' वहीं पुलिस ने इस मामले की गंभीरता से लेते हुए लड़की की तलाश करना शुरू कर दिया।

वहीं उसी के थोड़ी देर बाद पुलिस को वहां से थोड़ी दुरी पर शांतिनाथ भवन के यहां फूटपाथ पर लड़की जख्मी अवस्था में अचेत पड़ी मिली। उसके बाद पुलिस ने उसे उठाया और लोकमान्य तिलक शासकीय अस्पताल में दाखिल कराया। अब इस समय पुलिस जांच में लगी है और वह यह जानना चाह रही है कि क्या लड़की के साथ दुष्कर्म भी हुआ है। इस समय पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी की सहायता से आरोपी की तलाश में लग चुकी है।

नोएडा में पांच दरिंदों ने एक-एक करके लूटी युवती की आबरू, फिर सड़क किनारे फेंककर हुए फरार

भाई-बहन मना रहे थे सुहागरात तभी आ गए पिता और फिर।।।

लड़की को सिरफिरे आशिक ने दी धमकी, शादी कर वरना एसिड अटैक कर दूंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -