अर्धनग्न अवस्था में मिली 6 साल की मासूम बच्ची, आरोपी हुआ गिरफ्तार
अर्धनग्न अवस्था में मिली 6 साल की मासूम बच्ची, आरोपी हुआ गिरफ्तार
Share:

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. इस मामले में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के थाना सआदतगंज वजीरबाग पुलिया के पास रहने वाले मजदूर की बच्ची शाम से गायब थी और घर में उस समय दुःखभरा माहौल फ़ैल गया जब गायब 6 साल की मासूम बच्ची की लाश राजमिस्त्री के साथ काम करने वाले बबलू के घर के बेड के नीचे खून से लथपथ अर्धनग्न अवस्था में मिली.

इस मामले में जैसे ही बच्ची मिली परिजनों ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. इस मामले में बच्ची की मरने की सूचना मिलते ही परिवार में मातम छा गया और सभी लोगों ने चौकी को घेरकर हंगामा करना शुरू कर दिया. इस मामले में हंगामा होने की सूचना मिलते ही मौके पर कई थानों की फोर्स के साथ-साथ आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए. वहां मासूम की हत्या की खबर मिलते ही परिवार से मिलने ट्रामा पहुंचे. वहीं इस मामले में हाल ही में एसएसपी ने परिजनों से आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की बात कही.

इसी के साथ सआदतगंज पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक लखनऊ के थाना सआदतगंज के वजीरबाग पुलिया के पास रहने वाले मजदूर की बेटी शाम करीब पांच बजे से लापता थी और परिजनों ने अपनी बेटी की तलाश की लेकिन कही नहीं मिली. वहीं काफी समय की तलाश के बाद परिजनों को जानकारी हुई कि साथ में काम करने वाले राजमिस्त्री ठाकुरगंज निवासी बबलू के साथ बेटी को देखा गया है. अब इस मामले में जांच और पूछताछ जारी है.

दिल्ली में बदमाशों ने एक शख्स को गोलियों से किया छलनी

सुबह निकला था सैर करने, पांच दिन बाद परिवार को मिली लाश

रेत खनन को लेकर बढ़ा विवाद, फिर दिया इस वारदात को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -