इस बच्चे के महज 6 साल की उम्र में है सिक्स पैक एब्स, सोशल मीडिया का है स्टार
इस बच्चे के महज 6 साल की उम्र में है सिक्स पैक एब्स, सोशल मीडिया का है स्टार
Share:

आज के वक्त में दुनियाभर के लोग अपनी फिटनेस पर ध्यान दने लगे है. खासकर युवा, लेकिन ईरान में एक महज छह साल का बच्चा है, जो अपने 6 पैक एब्स के वजह से दुनियाभर में मशहूर हो गया है. जी हां, इस बच्चे का नाम है आरत होसैनी, जो ईरान के बाबोल शहर में रहता है. सोशल मीडिया पर स्टार बन चुका यह बच्चा सिर्फ अपने 6 पैक एब्स के वजह से ही नहीं बल्कि फुटबॉल खेलने की वजह से भी मशहूर है. इसके अलावा वह एक जिम्नास्ट भी है. आरत की प्रसिद्धि का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इंस्टाग्राम पर उनके 40 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं. उनकी हर एक पोस्ट पर लाखों लाइक्स आते हैं. इतनी कम उम्र में आरत इतना मशहूर हो गए हैं, जितना बड़े से बड़े फिल्मस्टार भी नहीं हो पाते हैं.  

बता दें की आरत का जन्म 30 सितंबर 2013 को इंग्लैंड के लिवरपूल में हुआ था. अब वह लिवरपूल एकेडमी में ही स्पोर्ट्स ट्रेनिंग ले रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि आरत जब महज नौ महीने के थे, तभी से जिमनास्टिक करना शुरू कर दिया था और दो साल की उम्र तक आते-आते वह अंतरराष्ट्रीय मीडिया की सुर्खियां बन चुके थे. आरत को मशहूर करने का श्रेय उनके पिता मोहम्मद को जाता है, जिन्होंने काफी कम उम्र में ही आरत की ट्रेनिंग शुरू कर दी थी. इसको लेकर उनपर कई तरह के आरोप भी लगाए गए हैं कि वह पैसों के लिए अपने छोटे से बेटे से कम उम्र में ही इतनी मेहनत करवाते हैं. इसपर उन्होंने जवाब दिया था कि उनका बेटा छोटी सी उम्र से ही एथलेटिक्स के प्रति काफी एक्टिव रहा है और वो सिर्फ उसकी मदद कर रहे हैं, ताकि वो बड़े होकर अपने सपने को पूरा कर सके.  

आरत के बाल लंबे-लंबे हैं, जिसकी वजह से लोग अक्सर उन्हें लड़की समझने की भूल कर बैठते हैं. साथ ही आरत को फुटबॉल खेलना भी काफी पसंद है. उनका सपना है कि वो बड़े होकर बार्सिलोना सॉकर क्लब के लिए खेलें. उनके पसंदीदा फुटबॉल खिलाड़ी लियोनेल मैसी हैं और वो उन्ही की तरह खेलना चाहते हैं.  

गुजरात राज्यसभा चुनाव से पहले रिसोर्ट पॉलिटिक्स शुरू, कांग्रेस ने होटल में छिपाए अपने विधायक

महावत ने हाथी से ली घर जाने की परमिशन तो, मिला ऐसा जवाब

सचिन पायलट ने जब अपने हाथों से बांधी फटाफट पगड़ी तो, वायरल हो गया वीडियो 

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -