छठ पूजन के लिए जाते समय महिलाओं की ट्रेन से कटकर मौत
छठ पूजन के लिए जाते समय महिलाओं की ट्रेन से कटकर मौत
Share:

समस्तीपुर : बिहार में समस्तीपुर जिले में छठ पर्व के दौरान गंभीर हादसा हो गया। दरअसल रेलवे ट्रैक पार कर रही करीब 6 महिलाओं की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। रेलवे ट्रेक के छठ घाट के पास होने के कारण यह दुर्घटना हुई। ये महिलाऐं पूजन के लिए जा रही थीं, ट्रैक पार करते समय इन्हें ट्रेन नज़र नहीं आई। दरअसल क्षेत्र में धुंध का असर था और महिलाओं को धुंध के कारण ट्रेन दिखाई नहीं दी।

ऐसे में महिलाऐं अपने पास आती हुई ट्रेन को नहीं देख पाईं और ट्रेन की चपेट में आ गईं। महिलाओं के ट्रैक पर रहने के बावजूद रेल के ड्रायवर ने हाॅर्न नहीं बजाया और ऐसे में महिलाऐं ट्रेन से कट गईं। महिलाओं के ट्रेन की चपेट में आने पर उस ओर लोग दौड़े। मगर तब तक काफी देर हो चुकी थी।

महिलाओं के शव बुरी तरह से कटे हुए थे। पुलिस को सूचना देने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। गौरतलब है कि कई बार लोग ट्रैक पर सुरक्षा को लेकर रेलवे से मांग कर चुके हैं तो दूसरी ओर इस ओर किसी जिम्मेदार ने अब तक ध्यान नहीं दिया है। इस घटना को गंभीर माना जा रहा है। छठ पूजन के दौरान हुए इस हादसे के बाद लोग ट्रैक को लेकर सतर्क हो गए हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -