इंदौर: आंध्रप्रदेश-तेलंगाना घूमकर लौटा उद्योगपति परिवार, 6 लोग संक्रमित

इंदौर: इंदौर शहर में इस समय डेंगू के मरीज तेजी से बढ़ रहे हैं। बीते रविवार को एक दिन में 6 नए कोरोना मरीज मिलने से जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की चिंता अधिक हो चुकी है। इस समय यहाँ आमजन को भी सतर्कता बरतने के लिए कहा जा रहा है क्योंकि अब त्योहार शुरू हो चुके हैं। इस समय कई स्थानों पर भीड़भाड़ बढ़ने लगी है और सबसे खास बात यह कि जो 6 नए कोरोना मरीज हैं, वे एक ही उद्योगपति परिवार से जुड़े हैं।

जी हाँ, बताया जा रहा है यह परिवार पिछले दिनों तिरुपति बालाजी (आंध्रप्रदेश) और हैदराबाद (तेलंगाना) घूमने गया था। वहीँ इनमें से चार को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है जबकि दो को केविड केयर सेंटर भेजा गया है। इस मामले में परिवार के 17 नौकरों-नजदीकियों सहित 200 लोगों के सैंपल लिए जा रहे हैं। आपको हम यह भी बता दें कि परिवार की फैक्टरी में 183 वर्कर्स हैं, इनके भी सैंपल लिए जा सकते हैं। वहीँ उक्त परिवार न्यू पलासिया स्थित पॉश कॉलोनी में रहता है। इस मामले में नजदीकी लोगों का कहना है कि संक्रमित में परिवार के पति-पत्नी, उनके बुजुर्ग माता-पिता व दो नौकर हैं। यह सभी तिरुपति बालाजी (आंध्रप्रदेश) और हैदराबाद (तेलंगाना) घूमने गए थे तथा 6 सितम्बर को ही लौटे हैं।

इस बीच कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखने पर इन सभी ने टेस्ट कराया तो सभी पॉजिटिव पाए गए। आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि जिले में फर्स्ट डोज का 100 फीसदी डोज हो चुका है, इस वजह से ऐसा माना जा रहा है इन सभी को पहला डोज तो लग चुका है। वैसे अभी यह कहा जा रहा है कि, सभी की हालत अच्छी है।

जानिए कौन थे 'राजा महेंद्र प्रताप' ? जिनके नाम से अलीगढ़ में बन रही यूनिवर्सिटी

बेटे के प्रेम विवाह से नाराज थी माँ, गर्भवती बहू को कुल्हाड़ी से काटकर उतारी भड़ास

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई महिला बॉक्सर की मौत, परिवार वालों ने बताई मौत की ये वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -