मधुबनी और भागलपुर में सड़क हादसों में 6 की मौत
मधुबनी और भागलपुर में सड़क हादसों में 6 की मौत
Share:

भागलपुर : बिहार के मधुबनी और भागलपुर जिले में सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई। सड़क हादसे काफी दिल दहला देने वाले थे। मिली जानकारी के अनुसार मधुबनी जिले में फुलपरास थाने के तहत पुरवारी टोला के पास एक बस तेज गति और लापरवाही पूर्वक चलाई जा रही थी। रास्ते में ही यह अनियंत्रित हो गई और पास ही खड़े ट्रक में जा घुसी। ट्रक से टकराने के ही बाद बस में सवार यात्रियों को चोट आ गई। इस हादसे में 5 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। 12 यात्रियों को मामूली चोट आई है।

फुलपरास थाने के अध्यक्ष सरोबर खान द्वारा कहा गया कि घायल लोगों का चिकित्सालय में उपचार किया जा रहा है उन्हें चिकित्सालय से अवकाश भी दे दिया गया। जबकि जो यात्री गंभीर घायल हैं उन्हें सदर अस्पताल भेजा गया। जिसमें से एक यात्री ने दम तोड़ दिया। इसी तरह एक अन्य हादसे में भागलपुर जिले के जगदीशपुर थाने के तहत मोदीपुर गांव के समीप आधी रात को ट्रैक्टर ट्राॅली अनियंत्रित हो जाने से ट्राॅली में सवार 9 लोगों में से 6 यात्री ट्राॅली के ही नीचे दब गए। जिसमें से 3 की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई।

जबकि 3 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। जगदीशपुर थाना प्रभारी डीके यादव द्वारा कहा गया कि मृतकों में संतलाल मंडल, राजीव मंडल और राजीव के पिता कैलाश मंडल सम्मिलित हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -