रामपुर डिस्टलरी के वेयरहाउस में बड़ा धमाका, भड़की भीषण आग, 6 लोग झुलसे

Mar 06 2021 05:58 PM
रामपुर डिस्टलरी के वेयरहाउस में बड़ा धमाका, भड़की भीषण आग, 6 लोग झुलसे

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में डिस्टलरी में आग लगने से सनसनी फ़ैल गई. अल्कोहल के चलते आग ने देखते ही देखते भीषण रूप धारण कर लिया. आसपास के इलाके में आग जैसे ही फैलनी आरंभ हुई, तो भगदड़ मच गई. सूचना मिलने के बाद दमकल की कई गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गई.  आग में आधा दर्जन लोगों के झुलसने की जानकारी मिली है. 

रामपुर में प्राइवेट कंपनी रेडिको रामपुर डिस्टलरी के वेयरहाउस के अल्कोहल टैंक में आज सुबह भीषण विस्फोट हुआ. जिसके बाद टैंक में आग लग गई. अल्कोहल के कारण आग ने तेजी से फैलना शुरू कर दिया. देखते ही देखते आग आसपास के इलाके में भी फैलने लगी. डिस्टलरी से आग की लपटें उठते देख आसपास के लोगों के पसीने छूट गए. डिस्टलरी में हड़कंप मच गया. इस दौरान आग की जद में आने से आधा दर्जन लोग झुलस गए. मौके पर मौजूद लोगों ने इन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया.

वहीं सूचना मिलने के बाद दमकल की कई गाड़ियां मौके की तरफ दौड़ पड़ीं. आग पर नियंत्रण पाने का प्रयास शुरू कर दिया गया है. बहुत मुश्किल के बाद आग पर नियंत्रण पाया गया. बताया गया है कि रामपुर डिस्टलरी में शराब बनती है, जो यहां से निर्यात की जाती है. अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया 8 से 9 लोगों के झुलसने की सूचना है. कुछ को उपचार के लिए बाहर रेफर किया गया है.

GST फर्जीवाड़े में बड़ा एक्शन, 4 हज़ार से अधिक फर्मों का पंजीकरण निरस्त

टीवीएस मोटर कंपनी ने अपने सभी कर्मचारियों को मुफ्त COVID-19 टीका प्रदान करने का किया एलान

नितिन गडकरी ने पत्नी संग लगवाई कोरोना वैक्सीन, बोले- टीका पूरी तरह सुरक्षित