झारखण्ड में परिवार के 6 लोगों ने की सामूहिक आत्महत्या
झारखण्ड में परिवार के 6 लोगों ने की सामूहिक आत्महत्या
Share:

हाल ही में हुआ दिल्ली का बुराड़ी मर्डर मिस्ट्री अभी सॉल्व भी नहीं हुई थी कि झारखण्ड से एक और सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आया है. मिल रही बड़ी खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि झारखण्ड के हजारीबाग में एक ही परिवार के बच्चों समेत करीब  6 लोगों ने आत्महत्या कर ली है. इस घटना से हजारीबाग इलाके में आसपास के लोग सन्न है. इस घटना की मुख्य वजह कर्ज से परेशानी बताया जा रहा है. 

आपको बता दें, यह घटना हजारीबाग में खजांची तालाब स्थित सीडीएम अपार्टमेंट की है. इस घर में मुखिया सहित दो पुरुष, दो महिलाऐं, दो बच्चे मृत पाए गए थे. घटना के बाद ही पुलिस जांच में जुट गई है. हालाँकि इस मामले में कहा जा रहा है कि यह घटना शनिवार रात को अंजाम दी गई थी. घटना और पुलिस जांच के अनुसार अभी पूरी तरह कहा नहीं जा सकता है कि मामला सामूहिक आत्महत्या का है या हत्या का. हालाँकि मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें कर्ज से परेशानी का जिक्र किया गया है. 

परिवार के 5 लोगों की फांसी लगाकर जान गई वहीं एक की छत से कूदकर जान गई है.  हाल ही में इस तरह का एक मामला संज्ञान में आया था. जिसमें दिल्ली के बुराड़ी इलाके में भाटिया परिवार के करीब 11 लोगों ने अन्धविश्वास के चलते सामूहिक आत्महत्या कर ली थी. इस मामले में तंत्र विद्या सामने आई थी, जिसने इन सभी लोगों की जान चली गई थी. 

बुराड़ी केस: 10 लोगों की मौत पर फाइनल PM रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

बुराड़ी डेथ मिस्ट्री: फिर एक अनजान खत से हुआ बड़ा खुलासा

दिल्ली : 11 लोगों की मौत का हुआ बड़ा खुलासा, मिल गया मास्टरमाइंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -