यूपी में बेमौसम बरसात और ओले गिरने से 6 की मौत, किसान बेहाल
यूपी में बेमौसम बरसात और ओले गिरने से 6 की मौत, किसान बेहाल
Share:

लखनऊ: पहाड़ों पर बारिश के बाद उत्तर प्रदेश में भी मौसम का मिजाज बदल गया है, इसके साथ ही तेज आंधी और पानी की वजह से राज्य में अब तक 6 मौतें हो जाने की खबर हैं। आकाशीय बिजली गिरने से लखनऊ में दो और सिद्धार्थनगर में एक व्यक्ति की मौत हुई है। सीतापुर में भी दो लोगों की जान गई है, जबकि खराब मौसम के कारण अयोध्या में हुए एक हादसे में भी एक आदमी की जान चले गई। यही नहीं अवध और तराई के कई जिलों में आंधी, ओला गिरने और बारिश होने की जानकारी मिली है।  

वहीं लखनऊ में एक बार फिर मौसम ने अचानक करवट बदली, आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की जान जाने की भी खबर है। जिले के कई इलाकों में गुरुवार की रात से ही तेज बारिश हो रही है। दिन में भी बदली छाई थी। बेमौसम बरसात ने किसानों की समस्या को और बढ़ा दिया है। लखनऊ के पास सीतापुर में भी तेज हवाओं के साथ ओले गिरने और बारिश की जानकारी मिली है।

इसके साथ ही सीतापुर में तेज आंधी और पानी की वजह से दो लोगों की जान चले गई है। मरने वालों मे एक महिला और एक पुरुष शामिल बताए जा रहे हैं। ये दोनों ही मौतें सिधौली तहसील में हुई हैं जहां मूसलाधार बारिश के साथ ओले भी गिरे। वैसे जिले के कई इलाकों में तेज बारिश और ओलावृष्टि से काफी क्षति हुई है। खासकर खेतों में खड़ी फसल को बहुत नुकसान पहुंचा है जिससे किसानों पर दोहरी मार पड़ी है।

टैक्स कलेक्शन पर भी कोरोना वायरस का असर

वैश्विक मंदी की आशंका: कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर के शेयर बाजार में हड़कंप

शेयर बाजार में आया बदलाव, Sensex में आया इतने अंको का उछाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -