जींद में दर्दनाक हादसा, ट्रक और पिकअप की टक्कर में 6 लोगों की दर्दनाक मौत, 17 गंभीर घायल

जींद: हरियाणा के जींद में एक दर्दनाक हादसा होने की जानकारी सामने आ रही है। यहां ट्रक और पिकअप की टक्‍कर में पिकअप सवार छह लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई है। वहीं, 17 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। मरने वाले सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। सभी परिवार के मुखिया की मौत के बाद हरिद्वार से अस्थियां विसर्जित करके वापस आ रहे थे। हादसा ड्राइवर को झपकी आने के कारण हुआ है।

जींद-चंडीगढ़ मार्ग पर गांव कंडेला के निकट मंगलवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। ट्रक और पिकअप की भिड़ंत हो गई। टक्‍कर इतनी जोरदार थी कि आवाज आसपास के गांव में भी सुनाई दी। सभी हिसार जिले के गांव नारनौंद के निवासी बताए जा रहे हैं। घायलों ने बताया कि हिसार जिले के गांव नारनौद के रहने वाले प्यारे लाल की बीते दिनों मौत हो गई थी। सोमवार को परिवार के लोग पिकअप गाड़ी लेकर अस्थियां विसर्जन करने के लिए हरिद्वार गए हुए थे। 

मंगलवार सुबह जब हरिद्वार से वापस नारायण वापस आ रहे थे, तो गांव कंडेला के पास जींद से कैथल की ओर जा रहे ट्रक से पिकअप की सीधी टक्कर हो गई| हादसे में पिकअप का आगे का हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया| हादसा होने का पता चलते हैं डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को नागरिक अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया है।  जहां पर डॉक्टरों ने 6 को मृत घोषित कर दिया जबकि 17 घायलों का नागरिक अस्पताल में उपचार चल रहा है।

क़ुतुब मीनार में मिलेगी पूजा की अनुमति ? सुनवाई पूरी, साकेत कोर्ट इस तारिख को सुनाएगी फैसला

इंडिया इंडस्ट्री 4.0 की तैयारी शुरू, अहमदाबाद में हुआ स्मार्ट मैन्युफैक्चरिंग कॉम्पिटेंसी सेंटर का शुभारंभ

चलती बस से 'गुटका' थूकने लगा ड्राइवर, बिगड़ा संतुलन और हो गया बड़ा हादसा, 4 की मौत, कई घायल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -