कटिहार में खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत
कटिहार में खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत
Share:

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सह वित्त मंत्री तारकिशोर प्रसाद के जिले कटिहार में लगातार दूसरे दिन रफ्तार का कहर देखने को मिला है, यहाँ एक सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है। इससे एक दिन पहले सोमवार को सड़क हादसे में यहां 5 की जान गई थी। ताजा मामला कुरसेला थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां NH-31 पर कोसी पुल पर खड़े ट्रक में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी। भयावह हादसे में छह लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, वहीं तीन गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना को लेकर पीएम मोदी ने भी शोक जताया है।

यह दर्दनाक हादसा मंगलवार की सुबह 6 बजे का बताया जा रहा है। सभी मृतक समस्तीपुर जिले के रोसड़ा के निवासी थे। जानकारी के मुताबिक, सभी एक ही परिवार के सदस्य और संबंधी थे और कटिहार के फुलवरिया चौक पर लड़की के लिए लड़के का छेका करने के लिए आए थे। बताया जाता है कि लौटने की कड़ी में कुर्सेला कोसी पुल पर अत्यधिक रफ़्तार होने की वजह से चालक गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख पाया और खड़े ट्रक से जा भिड़ा। 

इस हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान शिवजी महतो 45 वर्ष, नंदलाल महतो 25 वर्ष, राजकुमार 30 वर्ष, अजय महतो 45 वर्ष ,रामस्वरूप साह 45 वर्ष, संतोष कुमार 42 वर्ष चालक के रूप में हुई। वहीं, कैलाश महतो 40 वर्ष, अर्जुन महतो 50 वर्ष तथा सुनील महतो 35 वर्ष को गंभीर रूप से घायल होने के चलते कटिहार मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

अब नहीं उड़ेगा बोइंग-777 विमान, इस वजह से बंद की गई उड़ान

15 मई के बाद इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे Whatsapp ! जानिए क्यों

योगी के बजट में नोएडा के लिए बड़ा तोहफा, जेवर एयरपोर्ट के पास बनेगी इलेक्ट्रॉनिक सिटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -