मथुरा में कार-टैंकर की भीषण टक्कर, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत
मथुरा में कार-टैंकर की भीषण टक्कर, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत
Share:

​मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के नौझील क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर टैंकर की चपेट में आने से कार सवार एक परिवार के 6 सदस्यों सहित 7 लोगों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि मंगलवार रात लगभग 12 बजे माइलस्टोन 68 के पास यह हादसा उस वक़्त हुआ, जब वृंदावन से दर्शन कर हरियाणा के जींद जिले स्थित अपने घर लौट रहे एक परिवार की कार डिवाइडर तोड़कर दूसरी लेन से आ रहे टैंकर से टकरा गई।

यह हादसा इतना भयानक था कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार सभी 7 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि हादसे मे मारे गए जींद जिले के गढ़ सफीदो के रहने वाले थे। डीजल से भरा टैंकर नोएडा से आगरा की ओर जा रहा था जबकि कार आगरा से नोएडा की ओर जा रही थी। 

इस बीच टैंकर डिवाइडर तोड़ते हुए सड़क के दूसरी तरफ आ गया और उलटी दिशा से तेज रफ्तार में जा रही कार में टक्कर मार दी। हादसे में मरने वालों में मनोज (45), पत्नी बबीता (40), पुत्र अभय (18) और हेमंत (16) के अलावा मिथिलेश मित्तल के पुत्र कन्नू (10), पुत्री हिमांद्री (14) और राकेश (39) शामिल हैं 

दिसंबर क्वॉर्टर में भारत की जीडीपी 1.3 प्रतिशत तक बढ़ सकती है: रिपोर्ट्स

CPI ने प्रधानमंत्री से विजाग स्टील प्लांट पर सरकार के निर्णय को लेकर किया ये आग्रह

15 मई के बाद इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे Whatsapp ! जानिए क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -