देहरादून में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत, जाँच शुरू
देहरादून में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत, जाँच शुरू
Share:

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में शुक्रवार को जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत होने का मामला सामने आया है. घटना की पुष्टि करते हुए राज्य के महानिदेशक कानून एवं व्यवस्था अशोक कुमार ने बताया है कि शराब पीने के बाद कई लोगों की हालत बिगड़ने की खबरें शुक्रवार को दिन के समय आनी शुरू हुई थीं. राज्‍य आबकारी विभाग ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए तीन अधिकारियों को ससपेंड कर दिया है. 

इस मामले की जांच आबकारी विभाग के साथ-साथ पुलिस थाना कोतवाली भी कर रही है. मामले में क्षेत्रीय निरीक्षक सुजात हसन, निरीक्षक सतर्कता मनोहर फर्त्याल, उप निरीक्षक मनोज भट्ट को ससपेंड कर दिया गया है. जिलाधिकारी ने जिले के सभी देशी शराब के ठेके बंद करने के आदेश दिए हैं. प्रदेश सरकार ने इस पूरे प्रकरण की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं.

इस सिलसिले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. मरने वालों में ज्यादातर लोग देहरादून और उसके आसपास के इलाकों के ही बताए जाते हैं. दूसरी तरफ, आक्रोशित नागरिकों ने स्थानीय MLA के निवास का दिन में घेराव किया था. घेराव कर रही भीड़ का आरोप था कि कुछ बाहरी लोगों ने आकर स्थानीय लोगों को मिलावटी शराब पीने के लिए दी थी.

भारत में घूमने के लिए बेहद शानदार ये जगहें...

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के ऐलान से शेयर बाजार में बहार, तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड

एमी अवॉर्ड में सैक्रेड गेम्स-लस्ट स्टोरीज नॉमिनेट, इंडियन वेबसीरीज का धमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -