आंध्र प्रदेश में तेजी से कोरोना ढा रहा कहर, फिर हुई 6 मौतें
आंध्र प्रदेश में तेजी से कोरोना ढा रहा कहर, फिर हुई 6 मौतें
Share:

आंध्र प्रदेश में पिछले 24 घंटों में नेल्लोर और प्रकाशम में दो-दो और विशाखापत्तनम और पश्चिम गोदावरी जिलों में एक-एक मौत के साथ मरने वालों की संख्या बढ़कर 13,970 हो गई है। शुक्रवार तक राज्य भर में कुल 1439 नए कोरोनावायरस मामले सामने आए हैं, जो 20,27,650 तक पहुंच गए हैं। वहीं, शुक्रवार को 1107 नए मरीज ठीक हुए, जिससे ठीक होने वालों की कुल संख्या 19,98,561 हो गई और वर्तमान में 15,119 सक्रिय मामले हैं। जिलेवार आंकड़ों के अनुसार, चित्तूर में 281 नए संक्रमण दर्ज किए गए, इसके बाद नेल्लोर में 261, पूर्वी गोदावरी में 213 और विजयनगरम जिले में 14 मामले दर्ज किए गए। आंध्र प्रदेश ने पिछले चौबीस घंटों में 67,911 कोविड-19 परीक्षण किए, जिससे राज्य भर में कुल मिलाकर लगभग 2.72 करोड़ परीक्षण हुए।

आंध्र प्रदेश के ऊपर मौसम पूर्व-मध्य बंगाल की खाड़ी के ऊपर तूफान और उसका वातावरण समुद्र तल से औसतन 7.6 किमी की ऊंचाई पर फैला हुआ है, जिससे अगले 24 घंटों में बंगाल की खाड़ी में कम दबाव की संभावना है। अगले 48 घंटों में पश्चिम-उत्तर आंध्र प्रदेश में एक भीषण तूफान आने की संभावना के साथ अधिकारियों ने आंध्र प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में तीन दिनों तक मौसम की स्थिति की भविष्यवाणी की।

आज उत्तरी तटीय आंध्र के अधिकांश हिस्सों में और कई जिलों में एक या दो स्थानों पर गरज के साथ हल्की से मध्यम बारिश और बिजली गिरने की संभावना है। बताया गया है कि पलकोंडा पलासा खंड में गरज के साथ छींटे पड़ रहे हैं जिससे श्रीकाकुलम जिले में भारी बारिश की संभावना है. दूसरी ओर, आज और कल दक्षिण तटीय आंध्र के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। रायलसीमा के निकट आते समय आज और कल रायलसीमा में एक या दो स्थानों पर गरज और बिजली के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है।

आखिर कब तक! भारत में कोरोना का बढ़ेगा कहर, सामने आए फिर इतने नए केस

Video: स्वामी विवेकानंद का वो ऐतिहासिक भाषण, जिसे सुनकर भावविभोर हो गए थे अमेरिकी

केरल में कोरोना बनता जा रहा और भी घातक, हर दिन बड़े पैमाने पर सामने आ रहे है संक्रमण के मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -