गुरुद्वारे की निर्माणाधीन इमारत गिरने से मलबे में दबे 6 लोग
गुरुद्वारे की निर्माणाधीन इमारत गिरने से मलबे में दबे 6 लोग
Share:

नोहर: देश में इस समय हादसे रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि नोहर से करीब 5 किलोमीटर दूर एक हादसा हुआ है। जहां साहरणो की ढाणी में गुरुद्वारा गिरने से कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वहीं सूचना के अनुसार इस मलबे में 6 लोगों के दबे होने की खबर है। इसके अलावा इलाके के लोगों की मानें तो गुरूद्वारे में निर्माण कार्य चल रहा था। जिसमें कई मजदूर काम कर रहे थे तभी अचानक गुरूद्वारे का निर्माणाधीन भाग गिर गया और उसमें काम कर रहे लोग भी उसी के नीचे दब गए।

आईएएस महिला आॅफिसर अपराजिता सारंगी ने लिया वीआरएस, हो सकती हैं भाजपा में शामिल

यहां बता दें कि गुरूद्वारे के निर्माणाधीन भाग के गिरने की आवाज से पूरे गांव में हड़कंप मच गया और सब यहां वहां भागने लगे। वहीं हादसे की खबर लगते ही गांव के सभी लोग मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य में जुट गए। इसके साथ ही ग्रामीणों ने पुलिस और प्रशासन को सूचना दी जिसके बाद आनन-फानन में प्रशासन के लोग भी मौके पर पहुंचे और राहत कार्य में जुट गए। वहीं बता दें कि मलबा इतना ज्यादा था कि पुलिस को क्रेन बुलवानी पड़ी जिसके बाद राहत कार्य में तेजी आई और दबे हुए 6 लोगों में से 2 लोगों को सही सलामत बाहर निकाला जा सका। 

पंचकुला में करोड़ों की संपत्ति विवाद में तीन बच्चों सहित दादी की हुई हत्या

गौरतलब है कि इस हादसे में जहां 6 लोग दबे थे। वहीं दो लोगों को मलबे से बाहर निकाला गया है। यहां बता दें कि मलबे से निकाले गए दोनों लोगों को प्रशासन ने राजकीय चिकित्सालय नोहर में भेज दिया है जहां उनका इलाज चल रहा है। इसके साथ ही प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने घायलों को खतरे से बाहर बताया है। यहां बता दें कि साहरणो की ढाणी के गुरुद्वारे में निर्माण कार्य चल रहा था। बता दें कि इस गुरूद्वारे की इमारत 4 मंजिला थी जिसके चौथे माले पर निर्माण कार्य चल रहा था, जिसके बाद अचानक उपर की छत समेत गुरुद्वारे का आधा भाग गिर गया। 


खबरें और भी 

फिरोजपुर: रेलवे ट्रैक पर किसानों ने दिया धरना, 17 ट्रेनें हुई रद्द

फिर गिरफ्तार हुए वरवर राव, पीएम मोदी की हत्या की साजिश रचने का है आरोप

दिल्ली की हवा लगातार तीसरे दिन भी रही खराब, अगले दो दिन में और बुरे हो सकते हैं हालात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -