UP: फिरोजाबाद में आग से 6 की मौत, CM ने किया मुआवजे का ऐलान

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में बीते मंगलवार को शॉर्ट सर्किट की वजह से एक मकान में भीषण आग लग गई। इसके बाद दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, नीचे दुकान है और ऊपर मकान में पूरा परिवार रहता है। देर शाम अचानक मकान से आग की लपटें निकलने लगीं। इसके चलते आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। वहीं अंधेरा होने के कारण बचाव कार्य में फायर ब्रिगेड कर्मचारियों को परेशानी आ रही है।

रोहित-कोहली और बुमराह के 'आराम' से गावस्कर नाराज़, बोले- इतने ब्रेक की जरुरत क्या ?

इस दौरान मौके पर कई थानों की पुलिस फोर्स और प्रशासनिक अधिकारी आए हुए हैं। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, चार लोगों की आग में झुलसकर मौत हो गई है, जबकि मकान में अभी कई लोगों के फंसे होने की आशंका है। हालाँकि यह पूरा मामला थाना जसराना क्षेत्र के कस्बा पाढम का बताया जा रहा है। आपको बता दें कि दमकल की कई गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है। बताया जा रहा है ये घर एक रिहायशी इलाके में स्थित है।

जानकारी के मुताबिक, जसराना की ज्वेलरी शॉप में आग लगने की घटना का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर त्वरित गति से राहत कार्य कराने के निर्देश दिए हैं। इसी के साथ ही उन्होंने इस हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। जी हाँ और इसी के साथ ही मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये तत्काल सहायता दिए जाने के निर्देश भी दिए गए हैं।

मोबाइल पर अश्लील वीडियो देख 5 लड़कों ने अपनी ही क्लासमेट संग किया दुष्कर्म

दूल्हा बनकर निकले श्री राम , झूम उठे श्रद्धालु

बुरे फंसे 'द कश्मीर फाइल्स' पर विवादित टिप्पणी देने वाले नादव लापिड, दर्ज हुई FIR

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -