दिल्ली-एनसीआर में बड़े धमाके की साजिश का पर्दाफाश, 6 संदिग्ध गिरफ्तार
दिल्ली-एनसीआर में बड़े धमाके की साजिश का पर्दाफाश, 6 संदिग्ध गिरफ्तार
Share:

उत्तरप्रदेश। उत्तरप्रदेश के नोएडा में एसटीएफ, एटीएस, एनएसजी और दिल्ली पुलिस ने एक बड़े हमले की साजिश का पर्दाफाश करते हुए 6 संदिग्ध नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। हिरासत में लिए गए सभी संदिग्ध किसी बड़े हमले को अंजाम देने की फ़िराक में थे। पुलिस ने उनके पास से भरी मात्रा में विस्फोट बरामद किया फ़िलहाल उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक आशंका है कि गिरफ्तार किए गए नक्सलियो का बड़े नक्सली नेताओ से कॉन्टेक्ट है और यह दिल्ली-एनसीआर को दहलाने की फ़िराक में थे लेकिन पुलिस ने इनकी साजिश को असफल कर दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस नक्सली कमांडर प्रदीप कुमार को कई समय से सरगर्मी से तलाश रही थी, इसी क्रम में में जब पुलिस ने प्रदीप को गिरफ्तार करके सख्ती से पूछताछ की तो उसने इस साजिश के बारे में खुलासा करते हुए हिरासत में लिए गए बाकी नक्सलियों के बारे में बताया।

इसके बाद पुलिस ने एसटीएफ, एटीएस, एनएसजी और दिल्ली पुलिस के साथ ज्वाइंट ऑपरेशन कर सभी को एक अपार्टमेंट से हिरासत में लिया। इनके वास से भारी मात्रा के विस्फोटक और एक बम बनाने वाला एक्सपर्ट भी गिरफ्तार हुआ है। जहां एक तरफ पुलिस को इतनी बड़ी सफलता मिली है वहो दूसरी पर इस खुलासे के बाद लोगो में दहशत का माहौल है। अगर ये अपने नापाक मंसूबो में कामयाब हो जाते तो न जाने कितने बेगुनाह लोग मौत के मुंह में समा जाते।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -