कांग्रेस ज्वाइन करने के 6 महीने बाद एक्ट्रेस ने दिया इस्तीफा, बताई चौकाने वाली वजह
कांग्रेस ज्वाइन करने के 6 महीने बाद एक्ट्रेस ने दिया इस्तीफा, बताई चौकाने वाली वजह
Share:

बिग बॉस 11 में नजर आईं अर्शी खान आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. ऐसे में आपको याद ही होगा कि इस साल की शुरुआत में ही उन्‍होंने कांग्रेस पार्टी का दामन थामा था और उन्‍हें एक बड़ा पद भी दिया गया था. ऐसे में खबरें आईं थीं कि पार्टी ने उन्‍हें मुंबई प्रदेश माइनॉरिटी वेलफेयर कमेटी का वाइस प्रेसिडेंट बनाया था लेकिन अब अचानक अर्शी ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया है. जी हाँ, हाल ही में अभिनेत्री ने इसके पीछे की एक बड़ी वजह बताई है.

जी दरअसल अर्शी ने इस साल फरवरी महीने में कांग्रेस ज्‍वाइन की थी और उस दौरान उन्‍होंने यह भी कहा था कि वो जनरल इलेक्‍शंस में भाग लेंगी. वहीं अब अर्शी खान ने 6 महीने बाद ही कांग्रेस पार्टी से इस्‍तीफा दे दिया है और उन्होंने इसकी जानकारी खुद ट्विटर अकाउंट पर दी है. हाल ही में ट्वीट करते हुए उन्‍होंने‍ लिखा,' इंडस्‍ट्री में बढ़ते हुए मेरे काम की वजह से राजनीति में योगदान देना बहुत मुश्किल हो गया है. मैं भारतीय नेशनल कांग्रेस पार्टी से इस्‍तीफा देती हूं. पार्टी ने मुझपर विश्‍वास किया और इस समाज की देखभाल करने का मौका दिया, इसके लिए मैं दिल से उनका शुक्रिया अदा करना चाहती हूं. मैं एक जिम्‍मेदार भारतीय नागरिक होने के नाते हमेशा इन बातों का समर्थन करती रहूंगी.'

इसी के साथ आगे अपनी बात बढ़ाते हुए अर्शी खान ने लिखा, ''फिल्‍मों, वेब-सीरीज और म्‍यूजिक वीडियो प्रोडक्‍शन से की गई कमिटमेंट्स के अलावा मेरे इस्‍तीफा देने का कोई और कारण नहीं है. मैं एक अभिनेत्री, एंटरटेनर के तौर पर लोगों की बीच पहचान बनाने का इंतजार कर रही हूं. आपके प्‍यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया.'' अर्शी खान की बात करें तो उन्होंने बिग बॉस 11 में आने के बाद खासा लोकप्रियता हासिल की थी और उसके बाद वह अपनी फोटोज के कारण चर्चाओं में रहीं हैं.

इस तरह ख़ास अंदाज में हिना खान ने मनाया अपनी माँ का जन्मदिन

कप‍िल शर्मा ने साहो स्टार 'प्रभास' से पूछे मजेदार सवाल, कहा- आपको एक दिन का प्रधानमंत्री बना दे तो.....

दीपक ठाकुर के बाद मीका सिंह के सपोर्ट में आईं शिल्पा शिंदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -