बांसवाड़ा में 6 माह की बच्ची को हुआ कोरोना, पुलिस ने सील किया पूरा इलाका

बांसवाड़ा: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. जिलें के कुशलगढ कस्बे में दो नए कोरोना संक्रमित मामले पाए गए हैं. कस्बे में एक 6 महीने की बच्ची भी कोरोना से संक्रमित पाई गई है. इसके बाद, कुशलगढ़ कस्बे में कोरोना संक्रमित मरीजों की तादाद 65 पहुंच गई है. जिले में कुल 66 कोरोना संक्रमित मरीज हैं. 

लगातार कुशलगढ कस्बे में बढ़ रहे कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या से, चिकित्सा विभाग व जिला प्रसाशन भी चिंता में आ गया है. वहीं, दोबारा कस्बे की सैंपलिंग करवाई जा रही है. पुलिस ने कस्बे को पूरी तरह सील कर दिया है. बता दें कि, राजस्थान में कोरोना के मरीजों की तादाद आए दिन बढ़ती जा रही है. शुक्रवार सुबह 9 बजे तक कोरोना संक्रमितों की तादाद 2617 तक पहुंच गई है. राजस्थान में शुक्रवार सुबह 9 बजे तक 33 नए पॉजिटिव मामले आए हैं.

इनमें अजमेर से 11, राजसमंद से 1, जयपुर से 6, चितौड़गढ़ से 7, कोटा से 7, जोधपुर से 1 केस दर्ज किया गया है. वहीं, राजस्थान में कोरोना से कुल मौतों की संख्या 61 हो गई है. बीकानेर में 29 अप्रैल को 26 वर्षीय गर्भवती महिला की मौत हुई थी. उसकी शुक्रवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

90 प्रतिशत तक सस्ती मिलेंगी दवाएं, बस करें इस शासकीय एप का इस्तेमाल

लॉकडाउन में आम आदमी को मिली बड़ी राहत, गैस सिलेंडर के दामों में आई भारी गिरावट

सोने पर भी पड़ी कोरोना की मार, 11 साल के निचले स्तर पर पहुंची गोल्ड की डिमांड

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -