एक और आश्रम हुआ स्वाहा, 6 नाबालिग लडकियां बरामद
एक और आश्रम हुआ स्वाहा, 6 नाबालिग लडकियां बरामद
Share:

लखनऊ : भदोही जिले के औराई से एक मथुरा के जवाहरबाग कांड जैसा ही एक अन्य मामला सामने आया है. यहाँ ग्राम समाज की जमीन पर अवैध रूप से कब्ज़ा कर एक आश्रम बनाया गया था और उसमे नाबालिग लड़कियों को रखा गया था. जिला प्रशासन ने पुलिस की मदद लेकर रविवार के दिन इस आश्रम को चकनाचूर कर 6 नाबालिगों को आश्रम से आजाद कराया.

पुलिस ने आश्रम के संत को और उसके 3 सहयोगियों को भी हिरासत में ले लिया. भदोही जिलाधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि स्वयंभू बाबा राजेन्द्र प्रसाद ने औराई थाना क्षेत्र के नटवा गांव में अवैध रूप से जमीन पर कब्ज़ा कर अपना आश्रम बना रखा था और नाबालिग लड़कियों को भक्ति के बहाने आश्रम में बुलाता था और उनसे गलत कार्य करवाता था.

वहीँ भदोही थाने के डीएम ने बताया कि संत बाबा राजेन्द्र प्रसाद समेत 5 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है और आश्रम को जमीदोज कर दिया गया है. इसके अलावा उन्होंने बताया कि आश्रम से 6 नाबालिग लड़कियों को भी आजाद करवा कर बाल कल्याण समिति को सौंप दिया गया है. वहीँ पुलिस ने जानकारी देते यह भी बताया कि इस सम्बन्ध में 9 नामजद और 50 अन्य अज्ञात लोगों को पर केस दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी गई है.

इस कॉन्स्टेबल ने 8 मिनिट में बचा लिए 925 करोड़

रिश्वत लेने के जुर्म में सब-इन्स्पेक्टर सलाखों के पीछे

बच्ची को पीटने पर शिक्षिका के खिलाफ केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -