हैदराबाद में पाकिस्तानी समेत 6 संदिग्ध गिरफ्तार
हैदराबाद में पाकिस्तानी समेत 6 संदिग्ध गिरफ्तार
Share:

हैदराबाद : स्वाधीनता दिवस के पहले देशभर में कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। इस दौरान हर शहर में सुरक्षा बंदोबस्त किए गए हैं। लोगों की जांच की जा रही है। ऐसे में हैदराबाद में स्पेशल टास्क फोर्स के आतंकी संगठन हरकत उल जिहादी इस्लामी के 6 आतंकी हिरासत में लिए गए हैं। मामले में पुलिस ने कहा कि पकड़े गए आतंकियों में दो बांग्लादेशी, एक पाकिस्तानी और म्यांमार का एक नागरिक शामिल है। शहर में स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। वाहनों आदि की जांच की जा रही है। इसी दौरान शहर के पुराने इलाके के एक मकान से इन छह लोगों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार लोगों में इस घर का मालिक और एक अन्य स्थानीय व्यक्ति भी शामिल हैं।  

यही नहीं आतंकियों को पकड़ने के बाद पुलिस मुस्तैद हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार इन आतंकियों के पास से फर्जी पासपोर्ट, फर्जी पहचान पत्र आदि मिले हैं। कहा गया है कि इन्हें स्थानीय स्तर पर मदद दी गई है। आतंकियों के पास से आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। पुलिस द्वारा आतंकियों से पूछताछ की जा रही है। मामले में यह बात सामने आई है कि हूजी रिश्तों की जांच में लगी है।

पुलिस द्वाराअन्य क्षेत्रों में भी जांच की जा रही है। गिरफ्तार लोगों के नाम मोहम्मद नजीर (52), फैसल मोहम्मद उर्फ फैसल (24), जैनुल आब्दीन उर्फ मोहम्मद उस्मान (30), जिया उर रहमान (18), मसूद अली खान (55) और सुहैल परवेज खान (31) हैं। पुलिस के सह आयुक्त प्रभाकर राव ने कहा कि ये लोग नौकरी की तलाश करने वाले लोगों को जाली दस्तावेजों के बल पर विदेश भेजते थे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -