तिलक-भभूत लगाकर तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी, पूरे राज्य में हाई अलर्ट घोषित
तिलक-भभूत लगाकर तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी, पूरे राज्य में हाई अलर्ट घोषित
Share:

चेन्नई: जम्‍मू-कश्‍मीर को संविधान की धारा 370 हटाए जाने के बाद राज्‍य में सुरक्षा एजेंसियों की चौकस निगरानी की वजह से घुसपैठ करने में नाकाम रहने वाले पाकिस्‍तानी आतंकवादी अ‍ब भारत में घुसपैठ के लिए नए रास्‍ते खोज रहे हैं। सुरक्षा एजेंसियों ने सतर्क किया है कि आतंकी संगठन लश्‍कर-ए-तैयबा के 6 आतंकी श्रीलंका से होते हुए तमिलनाडु के कोयंबटूर में घुस गए हैं। आतंकियों के घुसपैठ की सूचना के बाद प्रदेश में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। 

सूत्रों के अनुसार ये आतंकवादी श्रीलंका के रास्‍ते भारत में घुसे हैं। इन 6 आतंकवादियों में एक पाकिस्‍तानी और एक श्रीलंका का तमिल आतंकी भी शामिल है। ये सभी आतंकवादी मुस्लिम हैं, किन्तु उन्‍होंने हिंदुओं की तरह से वेश बना रखा है। लश्‍कर आतंकवादियों ने तिलक और भभूत लगा रखा है। अलर्ट को देखते हुए राजधानी चेन्नई सहित पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। 

चेन्नई में सुरक्षाकर्मियों ने पेट्रोलिंग बढ़ा दी है और महत्‍वपूर्ण स्‍थानों पर पुलिसकर्मियों की तादाद भी बढ़ा दी गई है। इसके अलावा क्‍यूआरटी टीम को भी सुरक्षा के मद्देनज़र तैनात किया गया है। प्रमुख चौराहों पर सुरक्षाकर्मी लोगों की जांच कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि लश्‍कर के आतंकवादियों को श्रीलंका के कुछ लोगों ने भारत में घुसने में सहायता की है। 

लगातार तीसरे दिन भी स्थिर रहे पेट्रोल डीजल के दाम, लेकिन जल्द हो सकता है बड़ा बदलाव

फिर आम आदमी को रुला रहे प्याज के दाम, एक महीने में इतनी बढ़ी कीमत

लगातार तीसरे दिन भी बाज़ार में जारी रही गिरावट, 587 अंक लुढ़का सेंसेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -