एक ही परिवार के 6 बच्चे 8 दिन से लापता
एक ही परिवार के 6 बच्चे 8 दिन से लापता
Share:

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. 8 दिन पहले कलेक्ट्रेट से कंबल लेने गए एक गरीब परिवार के 6 बच्चे अचानक गायब हो गए. परिवार वालों ने उन्हें हर जगह तलाशा लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा. इसके बाद उन्होंने पुलिस में बच्चों के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई.

मामला शहर कोतवाली के निवाड़ा गांव का है. यहाँ झोपड़ी में भाई बहन सलमू और सलामती का परिवार एक साथ रहता है. सलमू का एक लड़का और सलामती के 5 बच्चे पिछले 8 दिन से लापता हैं. ठंड की वजह से मुफ्त में मिलने वाले कंबल लेने के लिए ये बच्चे कलेक्ट्रेट में कंबल वितरण कार्यक्रम में गए थे. लेकिन फिर लौटकर घर नहीं आए. बागपत एसपी जयप्रकाश ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही बच्चों को खोज लिया जाएगा.

गुमशुदा बच्चों के नाम गुलिस्ता, सोनू, मेहरूणा, गुड्डू, खेरूना, दिलशाद है. एसपी बागपत का मानना है कि बच्चे झुग्गी-झोपड़ी में रहते हैं, इसलिए कहीं चले गए होंगे. लेकिन अब पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और तलाश में जुट गई है. दरसअल पिछले 8 दिनों में बागपत में 2 बच्चों की अपहरण के बाद हत्या हो चुकी है, इस वजह से गुमशुदा बच्चों के परिजनों को भी किसी अनहोनी की आशंका सता रही है.
 

80 हज़ार के बदले नाबालिग से बलात्कार माफ़

बिल्डर के घर मिले 96 करोड़ 62 लाख के पुराने नोट

श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 35 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -