मुंबई के गणेश पांडालों में चढ़ाई गई 6 फ़ीट लम्बी अगरबत्ती
मुंबई के गणेश पांडालों में चढ़ाई गई 6 फ़ीट लम्बी अगरबत्ती
Share:

मुंबई : गणेशोत्सव महाराष्ट्र में बहुत ही उल्लास के साथ मनाया जाता है और बहुत ही बड़े पैमाने पर इसे मनाया जाता है. इसी उत्सव के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं महाराष्ट्र के बप्पा को लाखों भक्तों ने मिलकर एक बहुत ही बड़ी अगरबत्ती चढ़ाई है जिसे आप भी  देखते ही रह जायेंगे. ये अगर बत्ती पूरे 6 फ़ीट की है जिसे मुंबई के कई गणेश पंडाल में चढ़ाया गया है. इसी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

इसके पहले आपको बता दें, कि ये अगरबत्ती जेडब्लैक कंपनी की है जिसके ब्रांड एम्बेसडर एम एस धोनी हैं. मुंबई के लोकप्रिय गणेश मंडल जैसे मुम्बई राजा (गणेश गैली), तेजुका हवेली (मुंबई में सबसे पुराने में से एक), परेलचा राजा (नरे पार्क), श्री दत्ता मंदिर गणेशोत्सव मंडल (गिरगाम, ठाकुरद्वार) और पंचगंगा सर्वजनिक गणेशोत्सव मंडल पर लगी हुई है. बता दें इसका ट्वीट जेडब्लैक के ट्विटर पेजर ने शेयर किया था जिसे आप यहां देख सके हैं. 

डायरेक्टर अंकित अग्रवाल कहते हैं उनका मकसद है मुंबई में उनके पसंदीदा त्यौहार पर खुशियों को फैलाना चाहते हैं. इसी के साथ उन्होंने 20 हज़ार अगरबत्तीस भी बांटी हैं. सचिव सिद्धांत अशोक पिसल कहते हैं कि इस अगरबत्ती के ज़रिये उन्होंने अपने आरध्या को बहुत ही अच्छे से बधाई दी है. इतना ही नहीं इस अगरबत्ती ने अपनी सुगंध से पूरा वातावरण भी महका दिया है. 

खबरें और भी..

शादी में आने के लिए दुल्हन ने रखी अजीबो-गरीब डिमांड

पाकिस्तान के बाद अब बांग्लादेश की बारी

उत्तर प्रदेश: बच्चों के लिए काल बना सरकारी अस्पताल, डेढ़ महीने में 71 बच्चों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -