बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से दूल्हे समेत 6 की मौत, परिवार में मातम

खंडवा: मध्य प्रदेश में एक बड़ा हादसा हो गया है. यहां एक बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसकी वजह से दूल्हे की मौत गई. इसके साथ ही कई अन्य लोगों की भी इस हादसे में मौत हो गई. साथ ही कई लोग जख्मी भी हो गए. जिनका अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. खंडवा जिला मुख्यालय से लगभग 70 किलोमीटर दूर खालवा थाना इलाके में गुरुवार को बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली बेकाबू होकर पलट गई.

इसकी वजह से उस पर सवार दूल्हे सहित छह लोगों की मौत हो गई. साथ ही 25 अन्य लोग जख्मी हो गए हैं, जिनमें से छह की हालत नाजुक बनी हुई है. मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश परिहार ने बताया है कि यह हादसा रोशनी पुलिस चौकी के निकट एक मोड़ पर हुआ है . हादसे के समय ये लोग हरसूद विधानसभा क्षेत्र के खालवा थाना इलाके गारबेडी गांव से बारात लेकर मेहलु गांव जा रहे थे. उन्होंने इस हादसे में दूल्हे समेत छह लोगों की मौत की भी पुष्टि की है.

परिहार ने बताया कि इस दुर्घटना में 25 अन्य लोगों को भी चोटें आई हैं. इनमें से छह की हालत नाजुक है. सभी को जिला अस्पताल खंडवा में एडमिट कराया गया है. उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान दूल्हा कुंवर सिंह, भगवती बाई, सरजू बाई, बुधिया बाई, तुलसा बाई एवं गोपी बाई के रूप में की गई है. ये सभी आदिवासी थे.

एसएंडपी डाओ जोंस इंडेक्स 2021 में लॉन्च करेगा क्रिप्टो-मुद्रा सूचकांक

केनरा बैंक के ग्राहकों के लिए बढ़ी खबर, बढ़ी FD की ब्याज दरें

आरबीआई मौद्रिक नीति का परिणाम आज

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -