तंदूर के कारण दम घुटने से हुई मौत
तंदूर के कारण दम घुटने से हुई मौत
Share:

दिल्ली  के छावनी (कैंटोनमेंट) इलाके में कथित तौर पर दम घुटने के कारण छह लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि सोमवार देर रात सोने के लिए जाते समय कंटेनर के अन्दर रह जाने के कारण उनके साथ यह हादसा हुआ. हादसे में मरने वाले लोग एक शादी के कार्यक्रम में खाना बनाने के लिए छावनी आए हुए थे.

पुलिस ने बताया कि “सोमवार रात शादी के कार्यक्रम में खाना बनाने के बाद वे कंटेनर में सोने के लिए चले गए. इस कंटेनर में वे बर्तन लेकर आए थे. ठण्ड होने के कारन उन्होंने खुद को गर्म रखने के लिए कंटेनर में तंदूर भी रख लिया था. रात में उनके सुपरवाइजर निर्मल सिंह की आंख खुली और उसने उन्हें उठाने की कोशिश की. उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर उसने पुलिस को सूचित किया.”

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मरने वालों की पहचान रुद्रपुर निवसी-अमित, पंकज, अनिल, नेपाल निवासी कमल और गोरखपुर निवासी अवधलाल और दीपचंद के तौर पर की गई है. इन लोगों को उपचार के लिए दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया जहां 4 को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि 2 लागों की मंगलवार शाम उपचार के दौरान मौत हो गई.” पुलिस को संदेह है कि इनकी मौत दम घुटने से हुई.” मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

प्रयास 3-डी का 'रश्मिरथी' रहा अव्वल

गिरफ्त में आया लश्कर का फरार आतंकी

पति को चुनाव जिताने के लिए, पत्नी ने कसी कमर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -