तलवार लेकर बैंक में घुसे 6 बदमाश, सामने आया हैरान कर देने वाला VIDEO
तलवार लेकर बैंक में घुसे 6 बदमाश, सामने आया हैरान कर देने वाला VIDEO
Share:

नांदेड़: महाराष्ट्र के नांदेड़ में सरेआम 6 अपराधियों ने कृषि सहकारिता बैंक में 2 लाख की लूट की और फरार हो गए। मगर ग्रामीणों की होशियारी से एक अपराधी को पकड़ लिया गया। जिसे ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया है। लूटपाट की ये पूरी घटना बैंक में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है। जिसे खंगाल कर पुलिस बाकी अपराधियों का पता लगा रही है।

घटना उमरी तहसील के सिंधी गांव की है। कहा जा रहा है कि शनिवार की दोपहर को 6 लोग तलवार लेकर अचानक से बैंक के भीतर घुसे। इससे पहले कि बैंक कर्मचारी कुछ समझ पाते, उन्होंने तलवार दिखाकर 2 लाख रुपये लूट लिये। फिर वहां से दो मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गए। बैंक में डकैती की घटना का पता लगते ही गांव वालों ने अपराधियों का पीछा किया। कुछ ही दूरी पर ग्रामीणों ने एक बदमाश को पकड़ लिया। मगर बाकी अपराधी जैसे तैसे वहां से भाग निकले। गांव वालों ने जमकर अपराधी की पिटाई की। फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

उमरी पुलिस थाने के PI मोहन भोसले ने बताया कि कांग्रेस के नेता मारोतराव कवडे इस कृषि सहकारिता बैंक के अध्यक्ष हैं। शनिवार को बैंक में 6 अपराधियों ने 2 लाख रुपये की लूट की और फरार हो गए। मगर गांव वालों ने पीछा करके एक अपराधी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल अपराधी से पूछताछ की जा रही है। साथ ही बैंक में लगे CCTV को भी खंगाला जा रहा है। अपराधियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामले की तहकीकात जारी है। इससे पहले पिंपरी चिंचवड में कुछ लुटेरे एक ATM को लूटने पहुंचे थे। किन्तु उनके मंसूबों पर तब पानी फिर गया, जब एटीएम मशीन (ATM Machine) में आग लग गई तथा उन्हें एक भी नोट हाथ नहीं लग पाया। तत्पश्चात, वे वहां से फरार हो गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है।

जिला प्रशासन ने दिल्ली भेजी महाकाल मंदिर की यह विशेष जानकारी, तय होगा पीएम मोदी का हर कार्यक्रम

केंद्र सरकार का बड़ा ऐलान, बदलने वाला है 19 आइटमों की पैकेजिंग का तरीका

भारत-रूस के इस कदम से घबराया अमेरिका, बोला- 'हम गुजारिश कर रहे हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -