धमाकों से दहला BJB गर्ल्स कॉलेज
धमाकों से दहला BJB गर्ल्स कॉलेज
Share:

भुवनेश्वर। बीजेबी महाविद्यालय के महिला छात्रावास के आसपास का परिसर बम धमाकों से गूॅंज उठा। ये बम अज्ञात आरोपियों द्वारा बीजेबी महाविद्यालय के महिला छात्रावास को टारगेट करते हुए फैंके गए थे। महाविद्यालय परिसर में करीब 6 बम फैंके गए। जिनमें से एक बम सुरक्षा गार्ड के समीप फटा। सुरक्षा गार्ड धमाके से घायल हो गया। जिसे घायल अवस्था में चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है।

धमाकों से महाविद्यालय परिसर के विभिन्न भवनों की दीवारें भी आंशिक तौर पर क्षतिग्रस्त हुई हैं। धमाके के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया और, परिसर में विद्यार्थियों, शिक्षकों और सुरक्षाकर्मियों का जमावड़ा लग गया। इस मामले में पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुॅंचकर जाॅंच की। बताया जा रहा है कि, करीब दो युवक नकाब पहनकर छात्रावास की ओर आए थे और उन्होंने यहाॅं बम धमाके किए।

हालांकि आरोपियों की तलाश की जा रही है। धमाके से अभी तक किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है लेकिन, घटना के बाद परिसर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। विद्यार्थियों में दहशत का माहौल है। छात्रावास में भी पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है। माना जा रहा है कि युवकों ने लो इंटेंसिटी के धमाके किए थे जो कि केवल किसी को डराने के लिए किए गए थे। अब जाॅंच में पता लगाया जा रहा है कि धमाके करने वाले युवक कौन थे।

नाॅर्थ कोरिया के हथियारों का, UN ने निकाला तेल

बेखौफ तानाशाह की दादागिरी

लन्दन बम ब्लास्ट के लिए, आईएस जिम्मेदार

रेयान संचालकों के नाम, हाई कोर्ट का पैगाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -