गोंडा में 6 और 7 साल की दो मासूम बहनों के साथ दुष्कर्म, गाँव के ही आरोपी ने लूटी अस्मत
गोंडा में 6 और 7 साल की दो मासूम बहनों के साथ दुष्कर्म, गाँव के ही आरोपी ने लूटी अस्मत
Share:

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा से दुष्कर्म की एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. जहां पर दो मासूम सगी बहनों के साथ बलात्कार किया गया है. दोनों बच्चियों की आयु 6 और 7 वर्ष बताई जा रही है. बलात्कार करने वाला शख्स गांव का ही निवासी बताया जा रहा है. पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. पीड़ित बच्चियों को मेडिकल जाँच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. पुलिस आरोपी की खोजबीन में जुटी है. 

गोंडा में दो मासूम बच्चियों के साथ गांव के ही एक युवक ने बलात्कार किया और फरार हो गया. सीओ ने बताया है कि, समुचित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है और दोनों बच्चियों को मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. यह घटना जिले के उमरीबेगमगंज थाने से सामने आई है. बताया जा रहा है कि दोनों मासूम बच्चियां गांव के बाहर खेलने के लिए गई हुई थीं. तभी गांव के ही एक युवक ने दोनों को जबरन पकड़ लिया और बारी- बारी से दोनों के साथ बलात्कार किया. दोनों मासूम रोते हुए घर पहुंची और अपने परिवार वालों को पूरी बात बताई. 

पुलिस ने पीड़ित बच्चियों के परिजनों की शिकायत पर बलात्कार और पॉक्सो ऐक्ट में मुकदमा दर्ज  किया है और आरोपी के खोजबीन में जुट गई है. क्षेत्राधिकारी तरबगंज का कहना है कि दोनों बच्चियों को मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल में पहुंचा गया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी की खोजबीन की जा रही है उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. 

गोड्डा साध्वी दुष्कर्म मामला: तीसरा आरोपी गिरफ्तार, महज 12 साल है उम्र

'कोरोना हुआ है' कहकर रंगरेलियां मना रहा था पति, आ धमकी पत्नी और...

गुरुग्राम: बन्दूक की नोक पर व्यापारी का अपहरण, बदमाशों ने लूटी 10 लाख नकदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -