5th वनडे : हाफ सेंचुरी जड़ रोहित शर्मा ने तोड़ा अपना बेहद शर्मनाक 'रिकॉर्ड'
5th वनडे : हाफ सेंचुरी जड़ रोहित शर्मा ने तोड़ा अपना बेहद शर्मनाक 'रिकॉर्ड'
Share:

भारत और अफ्रीका के बीच 6 मैचों की वनडे सीरीज का पांचवा मैच आज पोर्ट एलिजाबेथ में खेला जा रहा हैं. जिसमे भारतीय टीम फ़िलहाल अफ्रीका के मुकाबले काफी मजबूत नजर आ रही हैं. कप्तान कोहली और रोहित शर्मा ने अभी तक शानदार बल्लेबाजी की है. रोहित शर्मा अर्द्धशतक बनाकर नाबाद क्रीज पर मौजूद हैं. वहीं, शिखर धवन 34 रन बनाकर रबाडा का शिकार हो गए हैं. वहीं, कप्तान कोहली भी रोहित का बखूबी साथ निभा रहे है. 

रोहित शर्मा ने जैसे ही आज अपना 50वां रन पूरा किया, उसी के साथ उन्होंने अफ्रीका में अपने बेहद ही ख़राब प्रदर्शन के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है. रोहित ने आज अर्द्धशतकीय पारी खेलने से पहल कभी भी अफ्रीका में एक भी शतक या अर्द्धशतक नहीं लगाया था. वे आज काफी बेहतरीन लय में नजर आ रहे है. दक्षिण अफ्रीका में उनके शर्मनाक प्रदर्शन का सिलसिला 2011 में अफ्रीका के खिलाफ पहला वनडे मैच खेलने से ही चला आ रहा था, जिसे उन्होंने आज बदल दिया है. 

वनडे में तीन दोहरे शतक जड़ने वाले 'हिटमैन' रोहित शर्मा यहां शतक तो दूर अब तक एक अर्द्धशतक भी नहीं लगा पाए थे. लेकिन उन्होंने आज अपना यह बेहद ही शर्मनाक रिकॉर्ड तोड़ दिया है. फिलहाल, समाचार लिखे जाने तक भारत ने शिखर धवन का विकेट खोकर 25 ओवर में 148 रन बना लिए थे. रोहित शर्मा 75 और कोहली 31 बनाकर क्रीज पर मौजूद थे. 

साड़ी पहनकर आसमान से कूदी ये भारतीय महिला

धोनी-कोहली की कप्तानी पर ये क्या बोल गए युवराज

IPL में इस टीम से वापसी कर रहे है शेन वार्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -