5th वनडे लाइव अपडेट : भारत को लगा दूसरा झटका, स्कोर 162/2
5th वनडे लाइव अपडेट : भारत को लगा दूसरा झटका, स्कोर 162/2
Share:

6 मैचों की वनडे सीरीज का पांचवा मैच आज पोर्ट एलिजाबेथ में खेला जा रहा हैं. भारत और अफ्रीका के बीच इससे पहले हुए 4 मुकाबले में भारतीय टीम ने तीन जबकि, दक्षिण अफ्रीका आने एक मुकाबला अपने नाम किया था. दक्षिण अफ्रीका टीम न आज टॉस जेता, और उसने पहले गेंदबाजी को चुना. फ़िलहाल भारत को अफ्रीकी टीम ने शुरुआत में एक बड़ा झटका दिया. शानदार लय में चल रहे शिखर धवन रबाडा का शिकार हुए. उन्होंने कुल 23 गेंद में 34 रन का योगदान दिया. 

पूरे अफ्रीकी दौरे पर असफल रहन वाले रोहित शर्मा का बल्ला आज के मैच में काफी आग उगल रहा है. रोहित ने आज कप्तान कोहली के साथ मिलकर अफ्रका के खिलाफ अफ्रीकी सरजमीं पर अपना पहला अर्द्धशतक पूरा किया. जिसकी सहायता से  भारतीय टीम फ़िलहाल अफ्रीका के मुकाबले काफी मजबूत नजर आ रही हैं. कप्तान कोहली और रोहित शर्मा ने अभी तक शानदार बल्लेबाजी करते हुए आए है. रोहित शर्मा अर्द्धशतक बनाकर नाबाद क्रीज पर मौजूद हैं. वहीं, शिखर धवन के बाद कप्तान कोहली के रूप में भारत को दूसरा झटका लगा.

विराट कोहली को 36 रन के निजी स्कोर पर जेपी डुमिनी ने रन आउट कर चलता किया. फिलहाल, समाचार लिखे जाने तक भारत ने 2 विकेट खोकर 29 ओवर में 164 रन बना लिए थे. रोहित शर्मा 82 और रहाणे 4 बनाकर क्रीज पर मौजूद थे. 

IPL में इस टीम से वापसी कर रहे है शेन वार्न

धोनी-कोहली की कप्तानी पर ये क्या बोल गए युवराज

साड़ी पहनकर आसमान से कूदी ये भारतीय महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -