रिक्शा लूटने के लिए कर दिया 58 वर्षीय ड्राइवर का क़त्ल, ऐसे पकड़ाए हत्यारे
रिक्शा लूटने के लिए कर दिया 58 वर्षीय ड्राइवर का क़त्ल, ऐसे पकड़ाए हत्यारे
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के न्यू अशोक नगर थाना क्षेत्र में 15 जनवरी को एक अधेड़ का शव बरामद हुआ था. एक स्कूल के पास मैदान में खून से मिले शव की पहचान 58 वर्षीय जिबान मजूमदार के रूप में हुई थी. अब पुलिस ने मजूमदार हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस के अनुसार, जीबान की हत्या उसका रिक्शा लूटने के इरादे से की गई थी.

न्यू अशोक नगर थाने की पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम दिलीप और छोटे सिंह है. पुलिस ने आरोपियों के पास से रिक्शा, जुर्म में इस्तेमाल किया गया हथियार और पर्स बरामद कर लिया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. इस बारे में पूर्वी दिल्ली के डिप्टी पुलिस कमिश्नर दीपक यादव ने बताया कि आरोपियों को गुप्त सूचना के आधार पर अरेस्ट किया गया.

DCP दीपक यादव ने बताया कि 15 जनवरी को एक स्कूल के पास खाली मैदान में खून से रक्तरंजित एक शख्स का शव पड़े होने की सूचना मिली थी. धारदार हथियार से उस शख्स का गला रेता गया था. उन्होंने बताया कि घटनास्थल से पुलिस को कुछ भी ऐसा नहीं मिला था, जिससे मृतक की शिनाख्त हो सके. बाद में मृतक की पहचान जिबान मजूमदार के रूप में हुई थी. उन्होंने कहा कि हत्या का केस दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी. इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने दिलीप और छोटे सिंह को गिरफ्तार कर लिया.

भोपाल: 35 वर्षीय महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने की आत्महत्या

वेनेजुएला को कोरोना के खिलाफ मिलेगी 10 मिलियन खुराक की पहली खेप

एम्स भुवनेश्वर को लगातार तीसरे वर्ष हासिल हुआ कायाकल्प पुरस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -