भोपाल में 58 नए कोरोना संक्रमित मिले, 4 ने तोड़ा दम

 

भाेपाल: मध्य प्रदेश की रजधानी में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिन पर दिन मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है. गुरुवार काे शहर में काेराेना के 58 नए मरीज मिले, जबकि 4 मरीजों की मौत हो गई. 28 मरीज ठीक होकर घर जा चुके. वहीं, नए संक्रमिताें में 16 मरीज ऐशबाग स्थित महामाई का बाग के एक ही मकान के हैं. इनमें एक माह की मासूम भी शामिल है. 12 पाॅजिटिव अलग-अलग सरकारी दफ्तराें में काम करने वाले कर्मचारी हैं.

इसके अलावा राजधानी की जिला अदालत में जहांगीराबाद पुलिस द्वारा पेश किए गए एक आरोपी की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद पिछले 1 सप्ताह से होम क्वॉरेंटाइन में चल रहे मजिस्ट्रेट डॉ आरिफ खान पटेल सहित स्टाफ के 10 लोगों कि कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजेंद्र कुमार वर्मा ने सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आने की बात कही है. बता दें की 11 जून को जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजेंद्र कुमार वर्मा के आदेश के चलते सभी को रिपोर्ट आने तक होम क्वॉरेंटाइन कर दिया गया था. इसके साथ ही आरोपी प्रदीप यादव के टेस्ट कराने के साथ यह आदेश दिया गया था कि और रिपोर्ट आने तक यह दोनों वकील अदालत भवन में प्रवेश नहीं कर पाएंगे.
 
बता दें की देश में कोरोना को हराने वालों का आंकड़ा 2 लाख के पार हो गया है. 24 घंटे में करीब 8 हजार लोग रिकवर हुए. अब तक कुल 2,00,468 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं. हालांकि गुरुवार को 10,477 नए मरीज और मिले. इन्हें मिलाकर कुल मरीज 3,68,935 हो गए.

राज्यसभा चुनाव के लिए मतदान जारी, सीएम गहलोत और शिवराज ने डाला वोट

सीएम योगी का बड़ा बयान- केंद्र के हर दिशा-निर्देश का यूपी में सख्ती से पालन कराया जाएगा

कांग्रेस नेता केके मिश्रा का बड़ा आरोप- महात्मा गांधी और लक्ष्मीबाई का कातिल है सिंधिया परिवार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -