425500 की साड़ी पहनकर खूबसूरत नजर आईं उर्वशी रौतेला, पूरे लुक की कीमत उड़ा देगी होश
425500 की साड़ी पहनकर खूबसूरत नजर आईं उर्वशी रौतेला, पूरे लुक की कीमत उड़ा देगी होश
Share:

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को आज कौन पसंद नहीं करता. उर्वशी ने अपने काम से लेकर अपने फोटोज तक से फैंस का दिल जीता है. वैसे हाल ही में उर्वशी रौतेला सदी के मशहूर महानायक मनोज कुमार की पोती मुस्कान की मेहँदी सेरेमनी में शामिल हुईं थीं. इस दौरान वह बड़ी खूबसूरत नजर आईं और अब उनके फोटोज और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. आप सभी को बता दें कि अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने इस मेहँदी सेरेमनी में मल्टी कलर साडी पहनी थी और अब उनकी उस साड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA ????????Actor???????? (@urvashirautela)

जी दरअसल उनकी साड़ी एक ओर्जिनल क्लासिक पटोला रेड साडी है जिसे गुजरात से ख़ास मंगवाई गयी थी. इस समय अपने इंस्टग्राम पोस्ट पर अभिनेत्री ने इस साड़ी में कई फोटोज को शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों को पोस्ट कर अदाकारा ने कैप्शन में लिखा है, "गुजरात में बनी पटोला साडी जोकि मुझे सबसे ज्यादा पसंद है इसे पहनना काफी अच्छा लगता है, प्रत्येक क्लासिक पटोला साड़ी लगभग 300 वर्षों तक ठीक रह सकती है और अपना रंग बरकरार रखती है. वे अपने ज्वलंत चमकीले रंगों और लोक रूपांकनों के साथ ज्यामितीय डिजाइनों के लिए जाने जाते हैं, दुल्हन मुस्कान गोस्वामी की मेहंदी नाइट वाइब्स.''

आप सभी को हम यह भी बता दें कि उर्वशी रौतेला ने जो मल्टी कलर और रेड बॉर्डर वाली साडी पहनी है इसे ब्लू स्लीवलेस ब्लाउज के साथ डिज़ाइनर आशा गौतम ने बनाया है. इस साड़ी की कीमत 4, 25,500 रुपए है, और साडी के साथ-साथ उन्होंने जो मैचिंग गहने पहने है वो पूजा डायमंड के है. इन गहनों की कीमत 24,50,500 रुपए है. वहीँ अगर हम उर्वशी रौतेला के पूरे लुक की बात करें तो इसकी कीमत 58,75,500 रुपए है. काम के बारे में बात करें तो उर्वशी रौतेला अपना तमिल डेब्यू एक बिग बजट फिल्म से करने जा रहीं हैं. इस फिल्म में वह माइक्रो-बायोलॉजिस्ट और आईआईटीअन की भूमिका में नजर आएंगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -