महाराष्ट्र के नागपुर में मिले 5993 नए मामले, 57 लोगों की मौत
महाराष्ट्र के नागपुर में मिले 5993 नए मामले, 57 लोगों की मौत
Share:

पुणे: कोरोना वायरस का कहर काफी तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में अगर इसका सबसे ज्यादा कहर कही नजर आ रहा है तो वह है महाराष्ट्र। यहाँ कोरोना संक्रमण तेजी से फैलता देखने को मिल रहा है। बीते मंगलवार को सीएम उद्धव ठाकरे ने मिनी लॉकडाउन लगाने की भी घोषणा की है। जी दरअसल महाराष्ट्र के नागपुर जिले में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 5,993 नए मामले सामने आए हैं।

वहीं 3,993 लोग रिकवर हुए हैं और 57 लोगों की पिछले 24 घंटे में मौत हुई है। इसके अलावा पुणे में अब तक कुल 2,97,036 मामले हो चुके हैं। यहाँ कुल 2,28,071 रिकवरी हो चुकी है। वहीं एक्टिव मामले 65,005 है और 5,960 लोगों की इस वायरस से जान जा चुकी है। इसी के साथ महाराष्ट्र में पुलिसकर्मियों के संक्रमित होने के बारे में जानकारी बीते बुधवार को डीजीपी संजय पांडेय ने दी।

एक बयान में उन्होंने कहा, 'कोविड 19 से अब तक 36,728 पुलिसकर्मी संक्रमित हो चुके हैं। अब 3,160 एक्टिव मामले हैं।' इसके अलावा मुख्यमंत्री द्वारा लगाए गए मिनी लॉकडाउन को लेकर उन्होंने कहा कि, 'इस दौरान सभी जरूरी सामान की दुकानें खुली रहेंगी। सभी पब्लिक ट्रांसपोर्ट चालू रहेंगे। आने जाने के लिए किसी पास की जरूरत नहीं है, लेकिन वाजिब कारण होना चाहिए। सभी यूनिट को कहा गया है कि इमरजेंसी में लोगों को आने-जाने की छूट मिलनी चाहिए।'

MP: भोपाल में कोरोना को लेकर झूठी अफवाह फैलाना पड़ेगा भारी, कलेक्टर ने दिए यह आदेश

यूपी पंचायत चुनाव: दो ग्राम प्रधान उम्मीदवारों के बीच खुनी संघर्ष, एक को लगी गोली

दूसरी बार कोरोना की चपेट में आए केरल के मंत्री सुनील कुमार, बेटा भी संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -