एक बार रिचार्ज में मिलेगी 56 दिन की खास सुविधा

हर माह स्मार्टफोन में रिचार्ज करवाना है शायद आपको भी पसंद नहीं होगा लेकिन फिर भी आपको रिचार्ज समाप्त होते ही इसे दोबारा सक्रीय करवाना पड़ता है नहीं तो आपकी सर्विस बंद कर दी जाती है और ना ही आप कॉल कर पाएंगे और ना ही इंटरनेट का उपयोग नहीं कर पाएंगे। जो लोग Jio की सर्विस उपयोग करते हैं उन्हें कंपनी एक ऐसा रिचार्ज प्लान ऑफर करती है जिसे सक्रीय करवाने  के उपरांत आप पूरे 2 माह तक बिना रिचार्ज करवाएं इंटरनेट और कॉलिंग की सर्विस उपयोग कर पाएंगे। अगर आप Jio प्रीपेड कस्टमर है तो आज हम आपको इस दमदार प्लान के बारे में जानकारी देने जा रहे है जिसे सक्रीय करवाकर आपको 2 महीने की छुट्टी हो जाएगी और 56 दिनों तक आपको रिचार्ज करवाने के बारे में सोचना नहीं पडेगा। 

कितनी है Jio के इस प्रीपेड रिचार्ज की कीमत: Jio के इस दमदार लॉन्ग वैलिडिटी प्लान  का मूल्य 533 रुपये है। ये प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ मार्केट में मौजूद है जिसे आप अगर एक बार रीचार्ज कर लेते हैं तो 2 माह तक आपको दुबारा रीचार्ज करवाने के बारे में नहीं सोचना पड़ सकता है। दो माह का ये प्लान उन लोगों के लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है जो बहुत अधिक व्यस्त रहते हैं और रिचार्ज करवाना भूल जाते हैं।

ये बेनिफिट्स हैं इस दमदार प्लान में शामिल: Jio के इस दमदार प्रीपेड रिचार्ज प्लान में कस्टमर को बहुत सारी सुविधाएं भी मिल रही है।  इन सुविधाओं में सबसे पहले इस प्लान में आपको 2 माह तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर की जा रही है इतना ही नहीं ग्राहक हर रोज 100 s।m।s। भी इस्तेमाल कर सकते हैं जो आवश्यकता पड़ने पर बहुत काम आते हैं। इसमें कस्टमर को 56 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है साथ ही साथ पूरे प्लान में 112 GB डाटा भी दिया जाता है, जो हर रोज 2GB data होता है। इस प्लान के साथ कस्टमर को अन्य कई बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं इनमें Jio टीवी ऐप, Jio सिनेमा के साथ ही Jio सिक्योरिटी और Jio क्लाउड का सब्सक्रिप्शन फ्री में प्रदान की जा रही है।

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -