दोनों तरफ मर रहे हैं लोग इसलिए बात करें भारत-पाक: महबूबा
दोनों तरफ मर रहे हैं लोग इसलिए बात करें भारत-पाक: महबूबा
Share:

श्रीनगर:  जम्मू-कश्मीर के दो बार मुख्यमंत्री रहे पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के संस्थापक मुफ्ती मोहम्मद सईद की आज दूसरी पुण्यतिथि थी. इस मौके पर उनको याद करते हुए उनकी ये दूसरी पुण्यतिथि को मनाया गया.वहीं अपने पिता की याद में जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती ने बिजबेहरा में एक जनसभा को संबोधित किया. महबूबा ने अपने पिता की याद में एक ट्वीट भी किया है जिसमें उन्होंने कहा   'उनका मुझ पर अडिग विश्वास मेरे लिए सबसे उम्दा तोहफा था.'

वहीं भारत-पाकिस्तान के रिश्तों पर सीएम महबूबा ने कहा कि ये खून-खराबा हमें कहीं नहीं ले जाएगा. साथ ही  महबूबा ने भारत-पाकिस्तान के बीच वार्ता पर जोर दिया है और कहा कि दोनों तरफ से इंसान ही मारे जा रहे हैं. इस तरह की घटना न हो इसके लिए उन्होंने भारत और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से अपील की है कि दोनों देश आपसी रिश्ते को मजबूत कर कश्मीर मसले का हल निकालें.

पाकिस्तान लगातार फायरिंग कर रहा है  जिसके चलते भारत-पाकिस्तान के रिश्तों में कड़वाहट लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं इस फायरिंग का फायदा उठा कर सीमा पार से आतंकवाद और घुसपैठ जारी है. शनिवार को ही सोपोर में आतंकियों द्वारा प्लांट किए गए IED से हुए धमाके में सीआरपीएफ के चार जवान शहीद हो गए.

इंदौर बस हादसा - दुखी परिजनो ने सुनाई सीएम को खरी-खोटी

सरकार सिखाएगी बच्चों को जीवन जीने का सलीका

इंदौर बस हादसा : शिवराज सिंह संवेदना व्यक्त करने इंदौर पहुंचे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -